Home टेक Xiaomi को टक्कर देने के लिए Haier ने 55 और 65 इंच...

Xiaomi को टक्कर देने के लिए Haier ने 55 और 65 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ पेश किए QLED TV, घर पर ही देगा सिनेमा का मजा

0
Haier QLED TV

Haier QLED TV: स्मार्टटीवी मार्केट की बड़ी कंपनियों में से एक Haier ने अपने दो नए धांसू स्मार्टटीवी को बाजार में उतार दिया है। अगर आप इन दिनों किसी नए स्मार्टटीवी को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपको ये खबर काफी अच्छी जानकारी दे सकती है। आपको बता दें कि चीन की कंपनी हायर ने 55 इंच और 65 इंच के दो QLED स्मार्टटीवी को लॉन्च कर दिया है।

QLED स्मार्टटीवी के धमाकेदार फीचर्स

मॉडल Haier QLED TV
इंच 55 और 65
रिफ्रेश रेट 120HZ
रैम 3
स्टोरेज 32

 

बताया जा रहा है कि कंपनी ने इन दोनों ही QLED स्मार्टटीवी को काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ उतारा है। इनकी खूबियों की बात करें तो इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। इसमें 4k रेज्योलूशन दिया गया है, जिससे स्क्रीन की पिक्चर क्वॉलिटी काफी बेहतर हो जाती है। इसमें डॉल्बी विजन आईक्यू के साथ डायनेमिक रेंज दी है। वाइड कलर गैमेट, एचडीआर सपोर्ट को साथ हाई कांट्रास्ट रेशों और लोकल डिमिंग का फीचर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

ये हैं खास फीचर्स

कंपनी के मुताबिक, इन दोनों ही QLED स्मार्टटीवी में पतले बैजल लैस डिजाइन के साथ मैटेलिक फ्रेम दिया गया है। इसमें 30W के स्पीकर के साथ इसमें डॉल्बी साउंड का भी फीचर दिया गया है। इससे टीवी को फ्रंट फायरिंग फीचर मिलता है। इसमें डॉल्बी एटमॉस की भी सुविधा दी गई है। कंपनी ने इसमें 3GB रैम और 32GB की स्टोरेज दी है। इसके अलावा ब्लूटूथ वर्जन 5.1 और क्रोमकास्ट का भी फीचर्स दिया गया है। यूएसबी 2.0, वाई-फाई, इसमें ओटीटी लवर्स के लिए कई ऐप्स पहले से ही इंस्टॉल हैं।

जानिए कितनी है कीमत

आप इन्हें कंपनी के आधिकारिक स्टोर और रिटेल आउटलेट्स से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक नहीं बताया कि इन्हें अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों से खरीदा जा सकता है या नहीं। 55 इंच के मॉडल की कीमत 69999 रुपये है और 65 इंच के मॉडल की कीमत 91990 रुपये है।

Exit mobile version