Thursday, October 24, 2024
HomeटेकHonor 90: लॉन्च से पहले इस फोन की रैम और स्टोरेज का...

Honor 90: लॉन्च से पहले इस फोन की रैम और स्टोरेज का हुआ खुलासा, ये फीचर्स बना सकते हैं खास!

Date:

Related stories

Honor 90: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Honor लंबे समय अंतराल के बाद भारत में वापसी कर रही है। इस बार कंपनी ग्राहकों के लिए किफायती दाम में दो गजब के फोन लेकर आने वाली है। जिनमें से एक Honor 90 है। इसकी लॉन्चिंग डेट और उपलब्धता के बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी दे दी गई है। यहां हम आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं।

इस दिन होगी धांसू एंट्री

हाल ही में ऑनर इंडिया (Honor India) की तरफ से एक पोस्टर जारी करके इस फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया गया है। पोस्टर के मुताबिक ये हैंडसेट 14 सितंबर को दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। पोस्टर में फोन की रैम और स्टोरेज क्षमता का भी खुलासा किया गया है। इस डिवाइस में 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्टोरेज की सुविधा देखने को मिलेगी।

Honor 90 की ये बातें बना सकती है इसे खास

पोस्टर से साफ पता चलता है ऑनर इस फोन के 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भारतीय मार्केट में लॉन्च नहीं करने  वाली है। इसका टॉप वेरिएंट यहां 12GB+512GB स्टोरेज होगा। बता दें, ये फोन पहले से ही ग्लोबल स्तर मौजूद है तो इसके फीचर्स के बारे में भी सारी जानकारी उपलब्ध है। इसमें 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले प्रदान की जाती है। फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर पर संचालित होता है। दिलचस्प बात है कि कंपनी इस डिवाइस को सेम प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम के साथ भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि आधिकारिक जानकारी 12 जीबी रैम वाले वेरिएंट की ही दी गई है।

फीचर्स Honor 90
रैम और स्टोरेज12GB+512GB स्टोरेज
डिस्प्ले6.7 इंच की एमोलेड, 120 हर्टज रिफ्रेश रेट
प्रोसेसरक्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1
बैटरी5000 एमएएच
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13

Honor 90 का कैमरा और बैटरी

डिवाइस को पावर समर्थन देने के लिए 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी दी जाती है। फोन के रियर पैनल पर 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। वहीं अन्य सेंसर्स के तौर 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। जो फोन वैश्विक स्तर मौजूद है उसमें कंपनी सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories