Thursday, October 24, 2024
HomeटेकHONOR 90: पत्थर जैसी मजबूती के साथ लॉन्च होगा ऑनर का ये...

HONOR 90: पत्थर जैसी मजबूती के साथ लॉन्च होगा ऑनर का ये फोन, डिस्प्ले से अखरोट तोड़ने का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Honor 90: चाइनीज टेक कंपनी ऑनर तीन साल बाद भारतीय मार्केट में वापसी करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की Honor 90 सीरीज को लेकर यूजर्स के बीच खासा बज भी क्रिएट हो गया है। हाल ही में ऑनर इंडिया के सीईओ माधव सेठ (Madhav sheth) के द्वारा एक वीडियो साझा किया गया है। जिसमें वो फोन से अखरोट तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में माना जा सकता है इस बार कंपनी एक मजबूत फोन पेश करने की तैयारी में है। ब्रांड की यह अपकमिंग सीरीज बजट रेंज में दस्तक दे सकती है। यहां हम आपको इस फोन में संभावित तौर पर मिलने वाले फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

माधव सेठ (Madhav sheth) ने शेयर किया वीडियो

ऑनर इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने जो वीडियो X (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया है उसमें वह फोन की डिस्प्ले से अखरोट तोड़ते दिख रहे हैं, इतना ही नहीं वह इस दौरान तीन अखरोट फोन की डिस्प्ले से तोड़ते हैं लेकिन फोन की स्क्रीन को तब भी कुछ नहीं होता है। ऐसे में माना जा सकता है कंपनी तीन साल बाद धांसू फोन्स के साथ मार्केट में वापसी करने वाली है।

Honor 90 Specifications (Expected)

Honor 90 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में तो कंपनी की तरफ से ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसमें परफॉरमेंस के लिए अनुमानित तौर पर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एसओसी चिपसेट दिया जा सकता है। साथ ही फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी यूजर्स के लिए मिल सकती है।

फीचर्सHonor 90
प्रोसेसरक्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एसओसी
बैटरी5000MAh, 66W Fast Charging
रैम/स्टोरेज16GB+256GB
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13

Honor 90 Price (Expected)

इस फोन की कीमतें तो फिलहाल सामने नहीं आई हैं लेकिन माना जा रहा है इसे मिड सेगमेंट के अंदर कंपनी भारतीय मार्केट में उतार सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories