Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक13000 से ज्यादा की छूट के साथ मिल रहा है HP का...

13000 से ज्यादा की छूट के साथ मिल रहा है HP का धांसू Laptop, मिलेगा Windows 11 Home और ये खास फीचर

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

HP Laptop: देश में इन दिनों ई-कॉमर्स साइट पर शॉपिंग का टाइम चल रहा है। अगर आप भी ऑनलाइन खरीददारी करना पसंद करते हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काफी खास रहने वाला है। दरअसल, आप इस खबर के जरिए एक अच्छे ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों इंडिया की मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon पर एक सेल चल रही है। इस सेल के जरिए एक अच्छे लैपटॉप को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। फटाफट जानिए क्या है इस ऑफर की पूरी जानकारी।

HP 15s-Ryzen 3 लैपटॉप पर ऑफर

Amazon की सेल में HP के शानदार लैपटॉप को बेहद ही कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है। HP 15s-Ryzen 3 लैपटॉप की असली कीमत 43631 रुपये है। मगर सेल में मिल रहे 31 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। इस लैपटॉप को 29999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 13632 रुपये की भारी बचत होगी।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

1433 रुपये में खरीदें HP का ये लैपटॉप

HP के दमदार लैपटॉप को 1433 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस डील पर HSBC बैंक का कार्ड इस्तेमाल करने पर 250 रुपये की छूट मिल सकती है। वहीं, इस ऑफर पर 15000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाकर लैपटॉप को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर डिपेंड करता है कि आपका मौजूदा और पुराना लैपटॉप किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर लैपटॉप की कंडीशन ठीक है तो इस ऑफर का लाभ मिलेगा।

HP लैपटॉप के फीचर्स

HP के इस लैपटॉप में AMD Ryzen 3 का प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8 GB की RAM और 256 GB की SSD स्टोरेज दी गई है। इस में 39.6 cm (15.6″) इंच का HD डिस्प्ले दी गई है। वहीं, 1366 x 768 का रेज्योलूशन और प्री-इंस्टॉल सॉफ्टवेयर प्री-लोडेड विंडोज 11 होम दिया जाएगा। वहीं, इसमें वेबकैम, एकीकृत दोहरी सरणी डिजिटल माइक्रोफोन के साथ HP ट्रू विजन 720p HD कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5 कॉम्बो और फास्ट बैटरी चार्ज का सपोर्ट दिया गया है। इसमें डुअल स्पीकर भी दिए गए हैं।

सीरी15s-ey1508AU
स्क्रीन का साइ15.6 Inches
ऑपरेटिंग सिस्टमविंडोज़ 11 होम
CPU मॉडलRyzen 3
RAM 8 GB
ग्राफ़िक्स कोप्रोसेसरAMD Radeon ग्राफिक्स

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories