Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकगेमिंग फीचर के साथ थियेटर जैसा अनुभव देने वाले Kodak Smart LED...

गेमिंग फीचर के साथ थियेटर जैसा अनुभव देने वाले Kodak Smart LED TV पर भारी छूट, Flipkart कर देगा खुश

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Sale: आज के इस आधुनिक युग में टीवी को भी उतना ही महत्व दिया जाता है जितना मोबाइल फोन को दिया जाता है। घर के बड़े-बुजुर्गों के लिए ये टीवी उनकी जीवन का अहम हिस्सा हैं जो देश और दुनिया से संबंधी तमाम घटनाओं या आयोजनों की जानकारी उन तक पहुंचाती है। अगर ये ना रहे तो बुजुर्गों, युवाओं और बच्चों सभी के लिए कहीं ना कहीं दिक्कत का विषय है। ऐसे में लोगों की कोशिश होती है अपने घरों पर शानदार लुक व बेहतरीन फीचर्स वाले टीवी को लगाया जाए पर कम बजट के कारण उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अगर आप टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए लाया है एक शानदार मौका जहां शानदार लुक व बेहतरीन फीचर से लैस KODAK 7XPro 108 cm (43 इंच) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV आपको 41% तक की भारी छूट के साथ मिल रहा है।

ये है फ्लिपकार्ट की डील

फ्लिपकार्ट के इस डील के तहत KODAK के इस स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने क मौका है। फ्लिपकार्ट पर इसकी असल कीमत है 33999 रुपये पर अभी ये आपको 41% की छूट के साथ 19999 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। इसके अतिरिक्त इस स्मार्ट टीवी को खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर भी दिए गए हैं जिसके तहत खरीदारी करने पर आपको 3177 रुपये तक की एक्सचेंज वैल्यू भी मिल सकती है। वहीं बैंकिंग ऑफर का इस्तेमाल कर ग्रााहक अपने अतिरिक्त बचत कर सकता है जिसमें AU बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी तक के छूट की प्रावधान है तो वहीं बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर भी ग्राहक अपने पैसे बचा सकता है।

KODAK 7XPro 108 cm (43 इंच) Ultra HD (4K) LED स्मार्ट टीवी के फीचर्स

रेजोल्यूसनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
ओएसAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
साउंडआउटपुट40 W
रिफ्रेस रेट60 Hz
एप सपोर्टPrime Video, Disney+Hotstar, Youtube
गेमिंग फीचरहां
डिस्प्ले43 इंच
विडीयो सपोर्टMP4, MPEG, MPG, MKV, AVI, FLV, ASF, 4K HDR 10 Plus, Chromecast, Stream 4K

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories