Home टेक पसीने और बारिश में बिना रुके मजा देने वाले OnePlus Nord Buds...

पसीने और बारिश में बिना रुके मजा देने वाले OnePlus Nord Buds 2 पर मिल रही भारी छूट, यहां उठाएं लाभ

0
One Plus Nord 2
One Plus Nord 2

OnePlus Nord Buds 2: OnePlus यूं तो चाइनीस कंपनी है पर भारतीय बाजार में भी इसकी खूब मांग है। स्मार्टफोन से लेकर ईयरबड्स तक के इसके प्रोडक्ट को लोग खूब पसंद करते हैं। इस चाइनीस कंपनी के सेल का इंतजार करते है। खबरों की माने तो फ्लिपकार्ट OnePlus के ईयरबड्स OnePlus Nord Buds 2 पर लेकर आया छूट, जिसकी खरीदारी करने पर हम बचा सकते हैं अपने हजारों रुपये। त आइये बताते हैं इस डील के बारे में साथ ही इसके फीचर के बारे में जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है।

OnePlus Nord Buds 2 ईयरबड्स में क्या है खास

फ्लिपकार्ट की ऑफिसियल साइट की माने तो OnePlus का यह वायरलेस ईयरबड्स बासवेव एल्गोरिदम से लैस है, जिसकी मदद से हमें ऑडियो क्वालिटी और बेस बेहतर सुनने को मिलेगी। यह ईयरबड्स 25dB एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर को भी सपोर्ट करते हैं जिससे बैकग्राउंड नाइज को कम करने के लिए डुअल-कोर प्रोसेसर के साथ इनकी मदद ली जाती है।

फ्लिपकार्ट दे रहा ये ऑफर

फ्लिपकार्ट ने इस वायरलेस ईयरबड्स के लिए ऑफर दे रखा है। खबरों की माने तो इसकी वास्तविक कीमत 3299 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर 9% तक की छूट के साथ यह आपको मिल रहा है मात्र 2999 रुपये में। इसके अतिरिक्त बैंकिंग ऑफर का लाभ उठाकर हम अपनी और भी बचत कर सकते हैं। ICICI Bank Credit Cards की मदद से खरीदारी कर हम पा सकते हैं 200 रुपये की अतिरिक्त छूट, वहीं Onecard Credit Cards के जरिए भी 200 रुपये तक की अतिरिक्त बचत की जा सकती है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card से खरीदारी करने पर आपको मिल सकता है 5% तक का कैशबैक अमाउंट।

OnePlus Nord Buds 2 ईयरबड्स के फीचर्स

Battery life36 Hours
Headphone TypeTrue Wireless
ConnectivityBluetooth
Driver TypeDynamic Driver
Maximum Frequency Response20000 Hz
Noise Reduction25 dB
Bluetooth ProfilesHFP, A2DP, AVRCP
Battery Capacity480 mAh
Weight46.9 g

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version