Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकबाहर की गर्मी से हो चुके हैं परेशान तो आज ही लाएं...

बाहर की गर्मी से हो चुके हैं परेशान तो आज ही लाएं ये छोटू सा Folding Fan, पसीने की पल में कर देगा छुट्टी

Date:

Related stories

Adonai Folding Fan: गर्मियों की शुरूआत हो चुकी है और लोगों ने एसी, कूलर और पंखे शुरू कर लिए हैं। लेकिन गर्मी में आपको कहीं ऐसी जगह जाना पड़ जाए जहां पर बिजली ना हो या आपके एरिया में गर्मी के सीजन बिजली की काफी समस्या रहती है, तो हम आपको फोल्डेबल पंखे के बारे में बताने वाले हैं। इसक नाम Adonai Folding Fan है और इसे पर्स या थैले में रखकर कहीं भी ले जाया जा सकता है। इसे चलाने के लिए बिजली की भी जरूरत नहीं होती है। तो आइए इस फोल्डिंग फैन के बारे में सभी स्पेसिफिकेशन जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Nothing Phone (1) स्मार्टफोन को 5333 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Adonai Folding Fan की खासियत

Adonai Folding Fan को चलाने के लिए बिजली की जरूरत नहीं होती है, इसे बैटरी की मदद से यानी इसमें बैटरी लगाकर चलाया जाता है। इसकी बैटरी पूरी चार्ज होने पर घंटों तक बिना बिजली के हवा दे सकती है। इसकी बैटरी को USB की मदद से चार्ज किया जाता है। इस फोल्डेबल फैन को दीवार या टेबल पर कहीं भी आसानी से फिट करने के बाद खायी जा सकती है और इसका फैन 180 डिग्री तक रोटेट हो सकता है।

Adonai Folding Fan को कंट्रोल करने के लिए इसमें बटन भी दिए गए हैं। इसकी हवा काफी ठंड़ी और तेज लगती है और इसका कारण इसकी हल्के वजन वाली प्लास्टिक की पंखुड़ियां हैं। इसे इंडोर या आउटडोर के साथ पर्सनल फैन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

Adonai Folding Fan की कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Adonai Folding Fan को 46 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 1075 रुपये में खरीदा जा सकता है और यह फैन 1998 रुपये में लिस्टेड है। इसके अलावा इस फैन पर कई डिस्काउंट ऑफर्स भी इस पर मिल रहे हैं। Amazon पर इस फोल्डिंग फोन के लिए मिल रहा ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Rapz ने लॉन्च की 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Smartwatch और टॉर्च वाले TWS, देखते ही ललचाएगा मन

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories