Tuesday, October 22, 2024
Homeटेकआपका बजट कम है तो Redmi 12C फोन आपको कर देगा खुश!...

आपका बजट कम है तो Redmi 12C फोन आपको कर देगा खुश! स्पेसिफिकेशन जानकर तुरंत कर देंगे ऑर्डर

Date:

Related stories

Redmi 12C: देश की मोबाइल मार्केट में बजट फोन की काफी अधिक मांग है। आज के समय में अधिकतर लोग बजट फोन की तलाश में रहते हैं। क्या आप भी किसी कम बजट वाले अच्छे फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए शाओमी ने एक शानदार फोन पेश किया है। इस आर्टिकल में जानिए Redmi 12C स्मार्टफोन की क्या है सारी स्पेसिफिकेशन्स और कीमत।

Redmi 12C की जानकारी

आपको बता दें कि शाओमी ने अपनी रेडमी सीरीज के Redmi 12C वेरिएंट में एक नया मॉडल लॉन्च किया है। कंपनी ने इसमें 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी है। इस फोन में काफी धमाकेदार फीचर्स दिए गए हैं। शाओमी के फोन्स शुरू से ही बेहद ही बढ़िया खूबियों के साथ आते हैं। ऐसे में एक बार फिर शाओमी ने बड़ा धमाका किया है।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

Redmi 12C के फीचर्स

रेडमी 12सी में MediaTek Helio G85 चिपसेट दी गई है। ये फोन 6.71 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें एंड्रॉइड 12 ओएस सपोर्ट के साथ 60hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। फोन को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसमें 50MP के मेन कैमरे के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। डिवाइस के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और 3.5mm का हैडफोन जैक दिया गया है।

फीचर्सRedmi 12C
प्रोसेसरMediaTek Helio G85
स्क्रीन6.71 inches (17.04 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 0.08 MP
फ्रंट कैमरा5 MP

Redmi 12C का नया वेरिएंट लॉन्च

अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि रेडमी ने इस साल मार्च में Redmi 12C को भारतीय बाजार में पेश किया था। ऐसे में अब इसके 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 9999 रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories