Home टेक कम कीमत में मिलेगा प्रीमियम टीवी का मजा, Iffalcon ने लॉन्च किया...

कम कीमत में मिलेगा प्रीमियम टीवी का मजा, Iffalcon ने लॉन्च किया 32 inch का S53 Android Smart TV

0
Iffalcon S53 Android Smart TV

Iffalcon 32 inch S53 Android Smart TV: भारत में स्मार्टटीवी का बाजार काफी बड़ा है। ऐसे में अगर आप स्मार्टटीवी की अधिक कीमत के चलते अभी तक उसे खरीद नहीं पाएं है तो आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। आपको बता दें कि इफैल्कॉन कंपनी ने अपना नया स्मार्टटीवी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए हैं।

Iffalcon 32 inch S53 Smart TV के स्पेक्स

मॉडल Iffalcon 32 inch S53 Android Smart TV
Series S53
Screen Type LED
Display Size 79.97 cm (32 inch)
HD Technology & Resolution HD Ready, 1366 x 768
HDMI 2
USB 1
Speaker Output RMS 24W

 

Iffalcon ने अपनी एस सीरीज के तहत लेटेस्ट स्मार्टटीवी को पेश कर दिया है। Iffalcon S53 32 inch Android Smart TV में कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इस LED स्क्रीन वाले स्मार्टटीवी में एचडी रेज्योलूशन दिया गया है। इसमें 230 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। इसमें HDR10 डायनेमिक कलर के साथ एनहांसमेंट एल्गोरिदम दिया गया है। कंपनी ने इसमें 24W  का स्पीकर दिया है। इसके साथ ही इस स्मार्ट टीवी में 64 क्वाड कोर का प्रोसेसर दिया है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

बेहतर है Smart TV के कनेक्टिंग फीचर

इफैल्कॉन स्मार्ट टीवी में 1GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। ये स्मार्टटीवी एंड्राइड सिस्टम 11 पर काम करता है। इसके साथ ही इसमें डॉल्बी ऑडियो और वॉयस कंट्रोल सपोर्ट मिलता है।

इस स्मार्टटीवी में क्रॉमकॉस्ट के साथ ही कई तरह का कनेक्टिग फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमें नेटफिलिक्स जैसे कई ऐप भी दिए गए हैं। इससे ओटीटी का विकल्प भी बढ़ जाएगा। इसके कनेक्टिंग फीचर् की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 वर्जन, दो HDMI पोर्ट, एक यूएसबी पोर्ट, ईथरनर पोर्ट दिया गया है।

Android Smart TV की कीमत

इस स्मार्टटीवी की कीमत की बात करें तो इसे 12999 रुपये में पेश किया गया है। अगर आप इस शानदार स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा इसे अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से खरीदने पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Exit mobile version