Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकभारतीय यूजर्स की आयी मौज Infinix GT 10 Pro फोन 3 अगस्त...

भारतीय यूजर्स की आयी मौज Infinix GT 10 Pro फोन 3 अगस्त को होगा लॉन्च, Nothing की बढ़ेगी टेंशन!

Date:

Related stories

Infinix GT 10 Pro: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली नथिंग कंपनी में अभी इसी महीने 11 जुलाई को Nothing Phone 2 को लॉन्च किया था। इस फोन ने अपने यूजर्स के बीच काफी धमाल मचाया हुआ है। नथिंग को पहचान ही इसके ट्रांसपेरेंट लुक की वजह से मिली है। ऐसे में जानी-मानी कंपनी Infinix बहुत जल्द अपने ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro को 3 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है।

Infinix GT 10 Pro के फीचर्स

फीचरInfinix GT 10 Pro
स्टोरेज 16GB रैम और 128GB स्टोरेज
बैटरी 7000mAh की बड़ी बैटरी
चार्जर160W या 260W फास्ट चार्जिंग
डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले
कैमरा108MP प्राइमरी सेंसर और दो 8M
डिजाइनपंच-होल डिस्प्ले डिजाइन 

Infinix GT 10 Pro की प्री-बुकिंग हुई शुरु

कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर जानकारी दी गई है। इस फोन की प्री-बुकिंग भी शुरु हो चुकी है। GT 10 series के तहत Infinix GT 10 फोन Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ जैसे फोन्स को लॉन्च किया जाएगा।Flipkart से इसे जबरदस्त ऑफर के साथ प्री-बुक किया जा सकता है। Infinix GT 10 Pro के अलावा किसी भी अन्य स्मार्टफोन के लॉन्च होने के लेकर काई भी जानकारी नहीं दी गई है। इसी के फीचर्स वायरल भी हो रहे हैं। नथिंग की तरह इसका लुक दिखने से इसका मुकाबला नथिंग से हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories