Home टेक 26GB रैम के साथ आएगा Infinix GT 10 Pro फोन, धांसू बैटरी...

26GB रैम के साथ आएगा Infinix GT 10 Pro फोन, धांसू बैटरी और फास्ट चार्जर की जानकारी उड़ा देगी आपके होश!

0
Infinix GT 10 Pro
Infinix GT 10 Pro

Infinix GT 10 Pro: स्मार्टफोन मार्केट में इन दिनों कई कंपनियां फोल्डेबल फोन पर काम कर रही हैं। सैमसंग और ओप्पो अपने नए फ्लिप फोन को लाने की तैयारी कर रही हैं। वहीं, टेक ब्रांड एप्पल दुनिया की फोन मार्केट में पहली बार रोललेबल फोन लाने की तैयारी कर रहा है। ऐसी खबरें है कि एप्पल का रोललेबल स्मार्टफोन फोल्डेबल फोन और फ्लिप फोन का बाजार भी प्रभावित करेगा।

Infinix GT 10 Pro की लीक जानकारी

बहरहाल, हम इस आर्टिकल में इंफिनिक्स कंपनी के नए और धाकड़ स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इंफिनिक्स जल्द ही एक धांसू फोन Infinix GT 10 Pro को पेश करने वाली है। इस फोन की सबसे बड़ी खूबी इसकी रैम होगी। इस फोन में पहली बार 26GB रैम दी जाएगी। साथ ही 7000mah की बैटरी दी जाएगी। फोन मार्केट में जब से इस फोन की खबर सामने आई है, तभी से इसको लेकर सनसनी मच गई है। जानें इस फोन में और क्या खासियत हो सकती है।

Infinix GT 10 Pro के संभावित स्पेक्स

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Infinix GT 10 Pro में 26GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसके साथ ही इस फोन को चलाने के लिए 7000mah की बैटरी और दो फास्ट चार्जर ऑप्शन दिए जाएंगे। इसमें 160वाट और 260वाट शामिल है। इतन ही नहीं कंपनी इस फोन की स्क्रीन में 120hz की रिफ्रेश रेट देगी। इस डिवाइस में एंड्रॉइड 13 ओएस का सपोर्ट दिया जाएगा।

फीचर्सInfinix GT 10 Pro
ProcessorMediaTek Dimensity 9000 MT6983
Display6.8 inches (17.27 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera200 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera32 MP

कब लॉन्च हो सकता है फोन

दावा किया जा रहा है कि इसका कैमरा काफी शानदार होगा। इसके रियर में 100MP का मेन कैमरा और 8MP के दो कैमरे दिए जा सकते हैं। इसके फ्रंट में भी 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। बताया जा रहा है कि इस फोन को अगले दो महीने के अंदर ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसकी इंडिया में लॉन्चिंग को लेकर कोई भी जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version