Thursday, October 24, 2024
Homeटेक16GB रैम के साथ Infinix GT 10 Pro गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च, प्री-बुकिंग...

16GB रैम के साथ Infinix GT 10 Pro गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च, प्री-बुकिंग पर मिल सकती है 2000 रुपये की इंस्टेंट छूट

Date:

Related stories

Infinix GT 10 Pro: स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए इन दिनों काफी अच्छा समय चल रहा है। इन दिनों एक से बढ़कर एक शानदार मोबाइल मार्केट में दस्तक दे रहे हैं। इसी बीच इंफिनिक्स कंपनी ने अपना धांसू हैंडसेट इंफिनिक्स जीटी 10 प्रो (Infinix GT 10 Pro) लॉन्च कर दिया है। इस फोन का डिजाइन और लुक काफी कमाल का है। इस डिवाइस में बेहद ही आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये फोन नथिंग फोन 2 की तरह ही दिखता है।

Infinix GT 10 Pro Price & Offer

इंफिनिक्स जीटी 10 प्रो फोन को यूनिक डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। डिवाइस में इंट्रैक्टिव एलईडी लाइट्स के साथ रियर कैमरा पैनल दिया गया है। ये एक शानदार गेमिंग फोन है। जानें क्या है इसकी खूबियां और कीमत।

इस फोन की प्री-बुकिंग आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। इस फोन को 19999 रुपये में खरीदा सकता है। इस डील में ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 2000 रुपये की छूट मिल सकती है। साथ ही बुकिंग करने वाले पहले 5000 कस्टमर्स को गेमिंग किट का भी लाभ मिल सकता है। इसके अलावा 6 महीने नॉ कॉस्ट ईएमआई ऑफर मिलेगा।

Infinix GT 10 Pro Features

इंफिनिक्स जीटी 10 प्रो फोन में 6.67 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। ये डिवाइस MediaTek Dimensity 8050 चिपसेट के साथ आता है। ये फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा। साथ ही इसे चलाने के लिए इसमें 5000mah की बैटरी और 45वाट का फास्ट दिया गया है। इस फोन में 108एमपी का मेन कैमरा और 2एमपी के दो कैमरे दिए गए हैं। इसमें 32एमपी का सेल्फी है। मोबाइल में 8GB रैम के साथ 8GB की वर्चुअल रैम दी गई है। ये फोन 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

फीचर्सInfinix GT 10 Pro
ProcessorMediaTek Dimensity 1300 MT6893Z
Display6.67 inches
Battery5000 mAh
Rear Camera108 MP + 2MP + 2 MP
Front Camera32 MP

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories