Wednesday, October 23, 2024
Homeटेककम कीमत में Nothing Phone 2 के लिए क्या आफत बनेगा Infinix...

कम कीमत में Nothing Phone 2 के लिए क्या आफत बनेगा Infinix GT 10 Pro? प्री-बुकिंग पर मिल रही हजारों की छूट

Date:

Related stories

Infinix GT 10 Pro: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से ग्राहकों के दिल और दिमाग पर राज रहे वाली Nothing कंपनी को आज घर-घर में पहचान मिल चुकी है। अभी 11 जुलाई को कंपनी ने Nothing Phone 2 फोन को लॉन्च किया था। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। ये फोन अपने फीचर्स के लिए कम बल्कि अपने लुक और डिजाइन की वजह से ज्यादा चर्चा में छाया हुआ है। लेकिन अब इसी फोन से मिलती जुलती infinix gt 10 series को 3 अगस्त 2023 को लॉन्च किया जा सकता है। खास बात ये है कि, इसका लुक नंथिग फोन से काफी मिलता है। अभी तक इस सीरिज के मॉडल्स के बारे में तो कोई जानकारी सामने नहीं आयी है लेकिन खबर है कि, इसे ये फोन 20 हजार के आस-पास की कीमत में पेश हो सकता है। इस बीच इस सीरिज का सबसे पावरफुल फोन कहे जाने वाले Infinix GT 10 Pro फोन की प्री-बुकिंग को लेकर भी एक खबर सामने आयी है।

Infinix GT 10 Pro की प्री-बुकिंग पर मिल रही हजारों की छूट

Flipkart पर इसे 3 अगस्त दोपहर 12 बजे प्री-बुक किया जा सकता है। अगर आप इस फोन को प्री बुक करते हैं तो 5000 यूजर्स की तरह ही आप भी प्रो गेमिंग किट पा सकते हैं। इतना ही नहीं प्री बुक करवाने पर यूजर्स को 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट और 2000 रुपये का एडिशनल एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिल सकता है, इस तरह की तमाम खबरें भी चल रही हैं। इसके साथ ही यूजर को 6 महीने की नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ मिल सकता है।

Infinix GT 10 Pro के संभावित फीचर्स

फीचरInfinix GT 10 Pro
स्टोरेज 16GB रैम और 128GB स्टोरेज
बैटरी 7000mAh की बड़ी बैटरी
चार्जर160W या 260W फास्ट चार्जिंग
डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले
कैमरा108MP प्राइमरी सेंसर और दो 8M
डिजाइनपंच-होल डिस्प्ले डिजाइन 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories