Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकNothing Phone के जुड़वा भाई Infinix GT10 Pro फोन पर Flipkart दे...

Nothing Phone के जुड़वा भाई Infinix GT10 Pro फोन पर Flipkart दे रहा धाकड़ ऑफर, प्री- बुक करने वालों की हुई बल्ले

Date:

Related stories

Infinix GT10 Pro: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से Nothing को टक्कर देने वाली कंपनी Infinix ने 3 अगस्त को ही अपना ट्रांसपेरेंट फोन Infinix GT10 Pro को लॉन्च किया था। इसको लेकर ग्राहकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो Flipkart से 20 फीसदी ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसे फ्लिपकार्ट से प्री-बुक कर सकते हैं। जिसके बाद आपको ये Infinix GT10 Pro (Cyber Black, 256 GB)  (8 GB RAM) वाला फोन 24999 की जगह 19999 रुपए में मिलेगा।

Infinix GT10 Pro के फीचर्स

फीचरInfinix GT10 Pro
रोम8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले16.94 cm (6.67 inch) Full HD+ Display
कैमरा108MP + 2MP + 2MP | 32MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium-ion Polymer Battery
प्रोसेसरDimesity 8050 Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

Infinix GT10 Pro फोन पर मिल रहे बैंक ऑफर्स

इसके साथ ही ICICI bank Credit and Debit Card और Kotak bank Credit and Debit Card से पेमेंट करके पैसे बचा सकते हैं।  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। इके साथ ही 3334 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं।लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देने पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories