Home टेक इस iphone की दीवानी हैं मशहूर कथावाचक जया किशोरी, फीचर्स देख यूजर्स...

इस iphone की दीवानी हैं मशहूर कथावाचक जया किशोरी, फीचर्स देख यूजर्स का ललचा गया दिल

0

iphone 14: मशहूर कथावाचक जया किशोरी दुनियभर में अपनी मोटिवेशनल स्पीच के साथ धार्मिक प्रवचनों के लिए जानी जाती हैं। जया किशोर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, जया किशोरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके साथ ही उनकी एक झलक पाने के लिए यूजर्स काफी उत्सुक रहते हैं। जया किशोरी ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

इस कंपनी का फोन यूज करती हैं जया किशोरी

जया किशोरी जितनी खूबसूरत हैं उससे ज्यादा उनकी बातें प्रभावित करती हैं। उनके फैंस उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। काफी लोग ये जानना चाहते हैं कि, जया किशोरी कौन से स्मार्ट फोन को यूज करती है? अगर आपको भी नहीं पता कि, जया किशोरी कौन सा स्मार्टफोन यूज करती हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आपको बता दें, इस्टाग्राम रील्स और कुछ फोटोग्राफ जया किशोरी के सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। जिनकी पिक्चर क्वालिटी काफी बढ़िया है। वह अकसर अपनी फोटो और प्रेणादायक रील इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: 1.5 लाख वाले Samsung Galaxy Fold 4 स्मार्टफोन को 25834 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका न गवांए, जल्दी करें

एप्पल बड्स और एप्पल स्मार्ट वॉच की फैन हैं जया किशोरी

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबरें हैं जिनमें दावा किया जाता है कि, जया किशोरी iphone 14 का इस्तेमाल करती हैं। क्योंकि जिस तरह की उनकी वीडियो और फोटोज की क्वालिटी होती है वो बिल्कुल iphone 14 जैसी लगती है। जया किशोरी के पास  एप्पल बड्स और एप्पल स्मार्ट वॉच भी है तो ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, जो स्मार्टफोन वो यूज कर रही हैं वो iphone 14 ही है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version