Home टेक क्या iPhone 15 का Samsung और OnePlus ने कुछ इस तरह से...

क्या iPhone 15 का Samsung और OnePlus ने कुछ इस तरह से उड़ाया मजाक? मामला जानकर आप भी हो सकते हैं हैरान

iPhone 15: टेक कंपनी एप्पल ने आईफोन 15 को उतार दिया है। ऐसे में सैमसंग और वनप्लस ने एप्पल के एक फीचर का मजाक उड़ाया है। इन दोनों ही कंपनियों ने एप्पल को बुरी तरह से ट्रोल किया है। जानें क्या है पूरा मामला।

0
iPhone 15
iPhone 15

iPhone 15: बेहद ही लंबे समय बाद एप्पल कंपनी ने अपनी नई आईफोन 15 सीरीज (iPhone 15) को मंगलवार को लॉन्च कर दिया। एप्पल की नई सीरीज में काफी कुछ खास दिया गया है। एप्पल की इस सीरीज के आने के बाद लोगों ने मिला-जुला रिस्पॉन्स दिया है। आईफोन 15 सीरीज को लेकर हर कोई अलग-अलग राय दे रहा है। कंपनी ने पहली बार इसमें एक्शन बटन दिया है। इस बटन को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह दिख रहा है। इसी बीच आईफोन 15 सीरीज में दिए गए यूएसबी सी टाइप को लेकर सैमसंग और वनप्लस ने अपना रिएक्शन दिया है। जानें क्या है पूरी खबर।

Samsung ने उड़ाया इस तरह से मजाक

एप्पल ने नई आईफोन 15 सीरीज में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया है। कंपनी की तरफ से ये सबसे बड़ा बदलाव है। ऐसे में साउथ कोरिया की फोन कंपनी सैमसंग ने इसे लेकर एप्पल को बुरी तरह से ट्रोल किया है। सैमसंग ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आखिरकार हम एक जादूई बदलाव देख सकते हैं।‘

OnePlus ने कही ये बात

इसके साथ ही चीन की फोन कंपनी वनप्लस ने भी आईफोन 15 सीरीज में यूएसबी टाइप सी पोर्ट को लेकर एप्पल कंपनी का माखौल उड़ाया है। वनप्लस ने 23 जून 2015 का एक पुराना पोस्ट करते हुए कहा कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन में उन्होंने सबस पहले यूएसबी टाइप सी चार्जिंग केबल को पेश किया था।

आईफोन 15 सीरीज की सेल डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एप्पल आईफोन 15 सीरीज को 15 सितंबर शाम 5:30 बजे से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। इनकी पहली सेल 22 सितंबर से शुरू होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version