Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंiPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15...

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

Date:

Related stories

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से आईफोन 16 सीरीज के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं। आईफोन 16 Series के लॉन्च होने के बाद खास बात ये है कि भारतीय टेक मार्केट में iPhone 15 की कीमत औंधे मुंह गिर गई है और ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर ये मॉडल 9601 रुपये की छूट पर उपलब्ध है। ऐसे में आइए हम इस डील के बारे में विस्तार से बताने की कोशिश करते हैं।

औंधे मुंह गिरी iPhone 15 की कीमत

ऑनलाइटन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) आज आईफोन 15 मॉडल पर भारी छूट दे रहा है। फ्लिपकार्ट पर दर्ज जानकारी के मुताबिक Apple iPhone 15 (Black, 128 GB) की बेस प्राइस 79600 रुपये है। जबकि डील के तहत ग्राहक इस स्मार्टफोन को अभी 12 फीसदी की छूट के साथ 69999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डील के तहत ग्राहक कुल 9601 रुपये की बचत कर सकता है।

iPhone 15 के फीचर्स

Apple iPhone 15 (Black, 128 GB) मॉडल के फीचर्स इस प्रकार हैं-

फीचर्स iPhone 15 (Black, 128 GB)
स्क्रीन साइज15.49 cm (6.1 इंच)
डिस्प्लेSuper Retina XDR Display
रियर कैमरा 48MP + 12MP
फ्रंट कैमरा 12MP
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core Processor
ROM128 GB ROM

iPhone 16 Series ने दी दस्तक

देश-दुनिया के टेक मार्केट में Apple की आईफोन 16 Series ने दस्तक दे दी है। एप्पल की ओर से 9 सिंतबर मध्य रात्रि (भारतीय समयानुसार) में ग्लोटाइम इवेंट का आयोजन कर एक खास सीरीज को लॉन्च किया गया है। बता दें कि टेक मार्केट में आने के बाद iPhone 16 Series लगातार ट्रेंड में है और इसको लेकर जमकर सुर्खियां बन रही हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories