Home टेक iPhone 15 Pro में आ रही है ओवरहीटिंग की परेशानी, सोशल मीडिया...

iPhone 15 Pro में आ रही है ओवरहीटिंग की परेशानी, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर की ये दिक्कत

iPhone 15 Pro: आईफोन 15 सीरीज के प्रो मॉडल में कई सारी दिक्कतों की शिकायत की गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस संबंध में जानकारी साझा की है। वहीं, एप्पल ने अभी तक कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा है।

0

iPhone 15 Pro: एप्पल कंपनी ने अपनी नई आईफोन 15 (iPhone 15 Pro) सीरीज को जब से लॉन्च किया है, तभी से इसे लेकर काफी हाइक बना हुआ है। हर कोई इसके यूनिक फीचर्स जानने के लिए उतावला है। एप्पल ने आईफोन 15 सीरीज में 4 मॉडलों को लॉन्च किया है। ऐसे में आईफोन लवर्स इसके मॉडलों को खरीदने के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई लोग एप्पल आईफोन 15 सीरीज में कई समस्याओं की शिकायत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसकी जानकारी साझा की है। कई लोगों ने आईफोन 15 पर स्क्रैच, कैमरा अलाईमेंट और ओवरहीटिंग की परेशानी जाहिर की है। साथ ही कई मॉडल्स में खराब बिल्ड क्वॉलिटी को दर्शाया गया है।

आईफोन 15 प्रो में ओवरहीटिंग की शिकायत

आपको बता दें कि लोगों ने आईफोन 15 प्रो मॉडल में बहुत अधिक ओवरहीटिंग होने की जानकारी दी है। एक यूजर ने शिकायत की है कि आईफोन 15 प्रो लगातार इस्तेमाल करने के बाद काफी गर्म हो रहा है। फोन का तापमान आधे घंटे में 48 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर कई यूजर्स ने अपनी शिकायतों में कहा कि आईफोन 15 प्रो फोन को हाथ लगाना भी मुश्किल हो रहा है।

एप्पल ने नहीं दी अभी तक कुछ भी जानकारी

वहीं, एप्पल की तरफ से अभी तक इस मुद्दे पर कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है। एप्पल एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने कहा, ‘iPhone 15 Pro सीरीज का ओवरहीटिंग मुद्दा TSMC के 3nm नोड, iPhone 15 Pro से असंबंधित हैं।‘

15 प्रो में टाइटेनियम फ्रेम का उपयोग

मालूम हो कि एप्पल ने आईफोन 15 सीरीज के प्रो और मैक्स मॉडल को टाइटेनियम फ्रेम के साथ तैयार किया है। कंपनी का दावा है कि इस वजह से आईफोन 15 सीरीज काफी हल्की हो गई है, जबकि आईफोन 14 सीरीज में स्टेनलैस स्टील का इस्तेमाल किया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version