Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकiPhone 15 Pro को मिलने जा रही सीमेंट जैसी मजबूती, टाइटेनियम फ्रेम...

iPhone 15 Pro को मिलने जा रही सीमेंट जैसी मजबूती, टाइटेनियम फ्रेम के लिए यूजर्स को चुकानी होगी बड़ी कीमत

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

iPhone 15 Pro: मसहूर अमेरिकी टेक कंपनी एप्पल अपने अपकमिंग सीरीज को लेकर लगातार खबरों में है। हालिया जानकारी की माने तो iPhone 15 Pro को लेकर टिपस्टर की ओर से कुछ खुलासा किया गया है। कहा जा रहा है कि अब iPhone 15 Pro, iPhone 14 Pro की तुलना में डिजाइन में भी खास होगा और साथ ही इसके कीमत को लेकर भी खूब कयास लगाए जा रहा है।

iPhone 14 Pro की तुलना में महंगा होगा iPhone 15 Pro

खबरों की माने तो iPhone 14 Pro अपने अपकमिंग मॉडल iPhone 14 Pro की तुलना में महंगा आ सकता है। इसकी खास वजह है इसके कुछ फीचर्स जिसमें iPhone 15 Pro के टाइटेनियम फ्रेम में आने की बात कही जा रही है। इसके साथ ही iPhone 15 Pro के बॉडी में चारो तरफ से पतले बेज़ल के होने की संभावना है जो कि इसकी मजबूती के साथ इसके आकर्षण में भी चार चांद लगाएगा। iPhone 15 Pro के बॉडी में इस फीचर्स से जुड़ जाने से इसके वजन के हल्का होने की भी सूचना है।

iPhone 15 Pro के संभावित फीचर्स

फीचरiPhone 15 Pro
कैमराट्रिपल रियर कैमरा (unspecified+48MP)
बैटरी4852mAh बैटरी 
सॉफ्टवेयर iOS
चार्जरUSB टाइप C पोर्ट
डिस्प्ले – 6.10 इंच

एप्पल के सभी उपकरण तो वैसे महंगे ही होते हैं। ऐसे में इसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि iPhone 15 Pro की कीमत भी 1.5 लाख रुपये से ज्यादा हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories