Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकDark Red Edition लुक में दस्तक देगा iPhone 15 Pro, लुक के...

Dark Red Edition लुक में दस्तक देगा iPhone 15 Pro, लुक के साथ होने जा रहे ये बड़े बदलाव

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro: काफी दिनों से आईफोन के लॉन्च होने की बातें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अकसर इसकी काफी डिटेल्स भी सामने आती रहती हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है कि एप्पल इस साल iPhone 15 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। इसमें टॉप स्पेसिफिकेशन्स वाला iPhone 15 Pro Max हो सकता है। वहीं खबरों की मानें तो एप्पल Dark Red Color Special Edition को पेश कर सकती है। बता दें कि कुछ समय पहले Apple iPhone 15 और Apple iPhone 15 Pro का CAD रेंडर्स भी सामने आया था। अब कुछ नई जानकारियां सामने आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

ये हैं नई जानकारियां

बता दें कि नई जानकारियां 9To5Mac ने शेयर की हैं। इसमें रेड डार्क एडिशन को देखा जा सकता है। बता दें कि कैलिफॉर्निया की क्यूपरटिनो अधिकतर प्रो मॉडल का स्पेशल कलर एडिशन लॉन्च करती है और उसकी कीमत भी ज्यादा रखती है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि 9To5 ने जिस रेड कलर एडिशन के लुक को रिवील किया है वो iPhone 15 Pro हो सकता है।

कई अन्य रंगों में भी होंगे लॉन्च

खबरों की मानें तो एप्पल नेक्स्ट सीरीज को भी डार्क रेड कलर में लॉन्च करने का विचार बना रही है। इसके अलावा कंपनी iPhone 15 को कई अन्य रंगों में पेश कर सकती है। ये रंग लाइट ब्लू और पिंक हो सकते हैं। वहीं ये भी खबरें हैं कि iPhone 15 Pro में अन्य मॉडल्स के मुकाबले अपग्रेड कैमरा लेंस देखने को मिल सकता है। iPhone 15 सीरीज में स्टैंडर्ड नॉच की जगह Apple Dynamic Island का इस्तेमाल किया जा सकता है।

पहले लॉन्च हुए हैं ये कलर एडिशन

बता दें कि कंपनी पहले भी iPhone 12 Pro, iPhone 13 Pro और iPhone 14 Pro को स्पेशल कलर एडिशन में लॉन्च कर चुकी है। कंपनी ने iPhone 12 Pro को पेसिफिक ब्लू कलर में पेश किया था और iPhone 13 Pro को Sierra Blue कलर में पेश किया जा चुका है। वहीं iPhone 14 Pro को स्पेस ब्लैक और डीप पर्पल में पेश किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें: Honda Activa 6G H Smart और TVS Jupiter में से कौन सा स्कूटर है बेस्ट, एक नजर में देखें कंपैरिजन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories