Thursday, October 24, 2024
HomeटेकiPhone 15 Pro: iPhone 15 Pro का ये फीचर क्या इसे बनाएगा...

iPhone 15 Pro: iPhone 15 Pro का ये फीचर क्या इसे बनाएगा सबसे अलग, लीक फीचर्स में बड़ा खुलासा!

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro: दिग्गज टेक निर्माता कंपनी एप्पल 12 सितंबर को Wonderlust event का आयोजन करने वाली है। इस इवेंट में अपकमिंग iPhone 15 सीरीज को पेश किया जाएगा। इसके अलावा कई दूसरे डिवाइसेस की झलक भी इवेंट के दौरान देखने को मिल सकती है। सीरीज की लॉन्चिंग में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है लेकिन लॉन्च से पहले iPhone 15 Pro की कुछ डिटेल सामने आई है। जिनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

iPhone 15 Pro में नहीं मिलेगा एक्शन बटन?

हाल ही में आईफोन 15 प्रो की कुछ डमी पिक्चर्स X (पूर्व में ट्विटर) पर आई हैं। जिसमें इस डिवाइस की डिजाइन और कलर ऑप्शंस के बारे में पता चल रहा है। फोटो के अनुसार इसमें कंपनी कई चीजों को रिप्लेस कर सकती है। जैसे कि कंपनी इस बार पुराने रिंग या साइलेंट बटन को बरकरार रखने के बजाय इसमें बदलाव कर सकती है। इनकी जगह पर दो बटन दिया जाएगा, वह कई चीजों को कंट्रोल करने की भी सुविधा के साथ आ सकता है।

iPhone 15 Pro कलर्स की डिटेल भी हुई लीक

इन पिक्चर्स में iPhone 15 Pro के कलर वेरिएंट्स के बारे में भी बताया गया है। डार्क ब्लू, टाइटन ग्रे, मॉडल सिल्वर, ब्लैक कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं। इस फोन के फ्रेम में मैट फिनिश के साथ टाइटेनियम मिलने की बात कही गई है। टिपिस्टर मुकुल शर्मा (Mukul Sharma) ने जो पिक्चर्स X पर शेयर की हैं। उनसे iPhone 15 का डिजाइन भी पता चल रहा है। इस फोन को 5 कलर ऑप्शंस के साथ लिया जा सकता है। डमी जो दिखाया गया है उसमें ब्लू, ब्लैक, व्हाइट, पिंक और येलो कलर दिख रहे है। कंपनी बेस मॉड्ल में डायनामिक आईसलैंड के साथ 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दे सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories