Sunday, October 20, 2024
HomeटेकiPhone 15 Series में मिल सकता है कलर मैचिंग चार्जर फीचर, डिटेल...

iPhone 15 Series में मिल सकता है कलर मैचिंग चार्जर फीचर, डिटेल ने बढ़ाई फैंस की धड़कन!

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

iPhone 15 Series: दुनिया की सबसे बड़ी फोन कंपनियों में से एक एप्पल अपनी आईफोन की नई सीरीज 15 (iPhone 15 Series) को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। एप्पल ने जब से वंडरलस्ट इवेंट की घोषणा की है, तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, आईफोन 15 सीरीज को लेकर अभी भी नए-नए फीचर्स के खुलासे हो रहे हैं। ताजा खबर में दावा किया जा रहा है कि आईफोन 15 में काफी अलग तरह का यूएसबी केबल दिया जाएगा। जानें क्या है पूरी खबर।

iPhone 15 Series की सामने आई खास जानकारी

मालूम हो कि कई खबरों में दावा किया जा चुका है कि आईफोन 15 में चार्जिंग के लिए यूएसबी सी टाइप की सुविधा मिलेगी। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि इसमें 100 वाट का फास्ट चार्जर केबल दिया जाएगा। ये 40GB की स्पीड से डेटा ट्रांसफर भी कर पाएगा। लीक जानकारी के मुताबिक, इसमें थंडरबोल्ट यूएसबी टाइप सी फीचर दिया जा सकता है, जो कि अक्सर लैपटॉप में मिलता है।

फीचर्सiPhone 15 Series
प्रोसेसरए17 बायोनिक
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी4325mah
रियर कैमरा48MP
फ्रंट कैमरा12MP

iPhone 15 Series में मिलेगा कलर मैचिंग चार्जर फीचर

iPhone 15 Series के यूएसबी टाइप सी चार्जिंग फीचर को लेकर एक नए दावे में कहा जा रहा है कि आईफोन का कलर जैसा होगा, उसी हिसाब से कलर मैचिंग चार्जर फीचर दिया गया है। इसका मतलब है कि जिस रंग का आईफोन होगा, उसी रंग का चार्जर केबल होगा, मतलब किसी और आईफोन के चार्जर से फोन को चार्ज नहीं किया जा सकेगा। ये चार्जिंग केबल ग्रीन, पर्पल, ब्लू और येलो रंग में आ सकती है।

आपको बता दें कि एप्पल का वंडरलस्ट इवेंट 12 सितंबर को होना है। ऐसे में कंपनी इस दौरान अपनी नई आईफोन सीरीज 15 को पेश कर सकती है। आईफोन 15 सीरीज में 4 वेरिएंट लॉन्च हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories