Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकiphone 15 Series: लॉन्च से पहले लीक फीचर्स ने मचा रखा है...

iphone 15 Series: लॉन्च से पहले लीक फीचर्स ने मचा रखा है धमाल, आईफोन 15 में मिल सकती हैं ये खूबियां

Date:

Related stories

iPhone 16 Series Launch: अपग्रेड से लेकर अनुमानित कीमत तक, जानें Apple के Glowtime Event से जुड़ी खास बातें

iPhone 16 Series Launch: 9 सितंबर का दिन iPhone प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है। दरअसल इसी दिन Apple की ओर से Glowtime Event का आयोजन किया गया है जिसमें iPhone 16 Series के डिवाइस लॉन्च होने की खबर है।

Apple और OpenAI से क्यों डरे हुए हैं Elon Musk? जानें अंदर की बात

Elon Musk: अमेरिका के कैलिफोर्निया में 10 जून से...

iphone 15 Series:  एप्पल के डिवाइस लॉन्च होने से पहले ही मार्केट में बज बनाना स्टार्ट कर देते हैं और जब लॉन्चिंग हो जाती है तो उनका क्रेज अलग ही लेवल पर चले जाता है। इन दिनों कंपनी iphone 15 Series को लेकर चर्चाओं में चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी की यह आगामी iPhone 15  12 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च की जाएगी। लेकिन लॉन्च से पहले ही  लीक फीचर्स ने हर जगह यूजर्स के दिलों में खलबली मचा रखी है। हाल ही में इस फोन का फीचर लीक हुआ है जिसके बारे में हम आपको यहां बताने वाले हैं।

iPhone 15 सीरीज को 12 सितबंर को होगी लॉन्च

इस सीरीज के बारे में कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर जानकारी दे दी गई है। इस दिन Cupertino में एक इवेंट आयोजित किया जाएगा। जिसको कंपनी की साइट और यूट्यूब चैनल के अलावा एप्पल टीवी ऐप पर लाइव देखा जा सकेगा। इस सीरीज के तहत कंपनी संभावित तौर पर चार मॉडल मार्केट में उतार सकती है। जो कि iPhone 15, iPhone 15 pro, iPhone 15 pro और iPhone 15 pro max  हो सकते हैं।

जानें iPhone 15 सीरीज के लीक फीचर्स

इस सीरीज के कई जगह फीचर्स लीक हो चुके हैं। कहा जा रहा है इस सीरीज में एक नया कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है हालांकि कलर के बारे में सटीक अपडेट नहीं है। लीक्स में दावा किया जा रहा है इस बार कंपनी सीरीज में बड़ा बदलाव कर सकती हैं। लाइटनिग पोर्ट को हटाकर इसमें यूएसबी पोर्ट चार्जिंग के लिए संभावित तौर पर दिया जा सकता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें A17 चिपसेट और ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर आईओएस 17 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories