Home टेक अरे वाह! Amazon और Flipkart sale से लापता हुआ iPhone 15, यहां...

अरे वाह! Amazon और Flipkart sale से लापता हुआ iPhone 15, यहां मिल रहा वो भी ‘सस्ता’

iPhone 15 अमेजन और फ्लिपकार्ट की सेल पर नहीं मिल रहा है। लेकिन आप इसे क्रोमा सेल से खरीद सकते हैं। यहां पर बैंक ऑफर्स और EMI का विकल्प मिल रहा है।

0

iPhone 15 : ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon और Flipkart पर साल की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival sale और Flipkart Big Billion Days 8 से लेकर 15 अक्टूबर तक के लिए शुरु हो गई हैं। इन दोनों ही सेल में एप्पल के आईफोन के से लेकर कr सारे प्रोडक्टस पर बहुत अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon और Flipkart से सोल्ड आउट हुआ iPhone 15

आपको जानकर हैरानी होगी कि, जैसे ही अमेजन और फ्लिपकार्ट की सेल शुरु हुई वैसे ही हालहि में लॉन्च हुए iPhone 15 सीरिज के मॉडल्स सोल्ड आउट हो गए हैं। जो लोग अमेजन या फ्लिपकार्ट से आईफोन 15 को खरीदने की सोच रहे थे। फिलहाल उनके अरमानों पर पानी फिर चुका है। ऐसे ही लोगों के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आए हैं। जिसे जानने के बाद आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी।

Croma Sale में बैंक ऑफर्स के साथ मिल रहा iPhone 15

क्रोमा सेल पर iPhone 15 मिल रहा है। हालांकि यहां पर आईफोन 15 के अन्य मॉडल्स उपलब्ध नहीं हैं। लेकिन जिन लोगों को ये फोन खरीदना है तो खरीद सकते हैं। 128GB स्टोरेज वाली Black कलर के iPhone 15 फोन को HDFC के क्रेडिट कार्ट से ऑफर के साथ कुछ छूट मिल रही है।

क्रोमा ने इसे सुपर सेविंग 4 ऑफर्स का नाम दिया है। अगर आप आईफोन 15 को बुक करना चाहते हैं तो क्रोमा की सेल से बुक कर सकते हैं। इतना ही नहीं यूजर्स को 3761 रुपए की मंथली EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिन लोगों का बजट कम है वो EMI पर इसे घर ला सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें ब्याज देना पड़ सकता है।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचर्सiPhone 15
डिस्प्ले6.1 inches की Super Retina XDR Display मिल रही है।
स्टोरेज128GB की स्टोरेज मिल रही है।
प्रोसेसरApple A16 Bionic Chip, Hexa Core प्रोसेसर मिल रहा है।
कैमरा48 MP, 12 MP Dual Rear और 12 MP Front Camera मिल रहा है।
चार्जर15W MagSafe Wireless Charging का चार्जर मिल रहा है।
अन्य खासियतDynamic Island, IP68 Water Resistant जैसी खासियत मिल रही हैं।

ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए जल्दी बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version