Home टेक iPhone 15 Ultra क्या 3D कैमरे से करेगा सबकी बोलती बंद? देखें...

iPhone 15 Ultra क्या 3D कैमरे से करेगा सबकी बोलती बंद? देखें लीक फीचर्स

iPhone 15 Ultra में 3D कैमरा मिलने की बातें सामने आयी है। लीक खबरों में ये बताया जा रहा है कि, कंपनी इस फोन मे ंबड़ा बदलाव कर सकती है। फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

0
iPhone 15 Ultra
iPhone 15 Ultra

iPhone 15 Ultra: दुनिया की जानी मानी टेक कंपनी एप्पल बहुत जल्द अपनी बेहद खास सीरिज iPhone 15 Series को लॉन्च करने जा रहा है। खबरों की मानें तो इसे 12 सितंबर को एप्पल की इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी अन्य गैजेट्स को भी उतार सकती है। फिलहाल कपंनी ने सिर्फ अपनी वार्षिक इवेंट का ही एलान किया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, इस 15 सीरिज के साथ कंपनी iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Ultra या फिर iPhone 15 Pro Max जैसे मॉडल मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

iPhone 15 Ultra में मिल सकता है 3D कैमरा

फिलहाल एपप्ल ने इस सीरिज के न तो किसी मॉडल का एलान किया और न ही फीचर्स और कीमत का, इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि, इस सीरिज का सबसे महंगा फोन iPhone 15 Ultra हो सकता है। इसी मॉडल के कैमरे को लेकर भी खबर सामने आयी है। खबरों की माने तो इस फोन में 3D फोटोज और वीडियो कैप्चर करने के लिए खास कैमरा दिया जा सकता है। अगर ऐसा हो जाता है तो ये वाकई में चौंकाने वाले हो सकता है। क्योंकि इससे पहले एप्पल के किसी भी मॉडल में ऐसा फीचर नहीं मिल है। 3 डी कैमरा मिलने से ये फोन और भी ज्यादा पावरफुल हो जाएगा। 3 डी कैमरे से फोटो क्लिक करने के बाद यूजर्स iCloud पर जाकर अपने फोटो देख पाएंगे। इस फोन के रियर कैमरा कन्फिगुरेशन के हार्डवेयर में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। जिससे ये फोन काफी बेहतरीन फोटो क्लिक करेगा। फइलहाल कंपनी ने इस फोन और फीचर्स को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

iPhone 15 Ultra के संभावित फीचर्स

फीचर्सiPhone 15 Ultra
डिस्प्ले6.7 इंच की Super Ratina XDR डिस्प्ले मिल सकती है।
स्क्रीनडायनैमिक आईलैंड के साथ आ आ सकती है।
प्रोसेसरA17 Bionic चिपसेट मिल सकती है।
स्टोरेज1TB तक इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।
चार्जरUSB Type C थंडरबोल्ट चार्जर मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version