Home टेक iPhone 14 छोड़िए flipkar पर सस्ते में बिक रहा iPhone SE 3...

iPhone 14 छोड़िए flipkar पर सस्ते में बिक रहा iPhone SE 3 फोन, ऑफर देखते ही टूट पड़े लोग!

0
iPhone SE 3
iPhone SE 3

iPhone SE 3: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में शुमार Apple का जलवा देश हो या दुनिया , जवान हो या बूढ़ा सभी के सिर पर चढ़कर बोलता है। हर शख्स चाहता है कि, उसके हाथ में एप्पल का चमचमता हुआ फोन है। लेकिन ज्यादा बजट होने के कारण कुछ लोगों का ये सपना सिर्फ सपना ही रह जाता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हमेशा ऑन लाइन शॉपिंग कंपनियों पर मिल रहे डिस्काउंट की तलाश में रहते हैं।

iPhone SE 3 फोन पर मिल रही 30 फीसदी की छूट

अगर आप भी आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको flipkart पर 30 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे APPLE iPhone SE 3rd Gen (Product (Red), 128 GB) फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप 54900 रुपए की जगह 37999 रुपए में घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिस कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है या फिर स्टॉक में बदलाव भी हो सकते हैं। इसलिए आप ऑफर का लाभ जल्द से जल्द उठाएं।

iPhone SE 3 के फीचर्स

फीचरiPhone SE 3
रोम128 GB ROM
डिस्प्ले11.94 cm (4.7 inch) Retina HD Display
कैमरा12MP Rear Camera | 7MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
रिटर्न पॉलिसी7 Days Service Center Replacement
मॉडलiPhone SE 3rd Gen
सिमDual Sim(Nano + eSIM)
ऑपरेटiOS 15
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version