Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकiQOO 12 Pro: IQOO के इस फोन के फीचर्स ने लॉन्च से...

iQOO 12 Pro: IQOO के इस फोन के फीचर्स ने लॉन्च से पहले मार्केट में ला दिया बंवडर, जानें क्या हो सकती हैं खूबियां

Date:

Related stories

iQOO 12 Pro: टेक कंपनी आईकू बजट फोन्स के लिए जानी जाती है। कंपनी ने हर सेगमेंट के यूजर्स के लिए फोन लॉन्च किए हैं। कंपनी इन दिनों भी कई स्मार्टफोन्स पर तेजी से काम कर रही है। इन्हीं में से एक iQOO 12 Pro है जिसके लॉन्च से पहले ही लीक फीचर्स ने मार्केट में बवंडर ला दिया है। कई टिप्स्टिर्स के द्वारा इसके फीचर्स को साझा कर दिया गया है। हम यहां इसी फोन के संभावित तौर पर मिलने वाले फीचर्स के बारे में आपको बताने वाले हैं।

iQOO 12 Pro में कैसा मिल सकता है कैमरा

आगामी फोन के कैमरा की डिटेल ऑनलाइन लीक हो चुकी है। जिनमें दावा किया जा रहा है कि इस फोन में OV64B पेरिस्कोप जूम कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा अनुमानित तौर पर दिया जा सकता है। इसके अतिरिक्त ऑटोफोकस के साथ 50 मेगापिक्सल का एक और अतिरिक्त कैमरा मिल सकता है। जो 150 डिग्री एंगल के हिसाब से फोटो कैप्चर करने की क्षमता रखेगा। इस फोन सेल्फी दीवानों के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कंपनी दे सकती है।

iQOO 12 Pro Specifications (Expected)

टिप्स्टिर्स की माने तो इस अपकमिंग फोन में 24 जीबी LPDDR5X रैम और 1 टीबी यूएफएस 4.1 स्टोरेज देखने को मिल सकती है। साथ ही फोन में 6.78 इंच की कर्व्ड एजेस वाली डिस्प्ले 144 हर्टज के फ्रेश रिफ्रेश रेट के साथ प्रदान की जा सकती है। फोन को पावर देने के लिए भी बड़ी बैटरी मिलने का दावा किया गया है।

फीचर्सiQOO 12 Pro
डिस्प्ले6.78 इंच Curved Edge, 144hz refresh rate
रैम/स्टोरेज24GB+1TB
बैटरी5000Mah
रियर कैमरा50MP ( OV64B पेरिस्कोप जूम )
सेल्फी16MP

ध्यान रहे ये फीचर्स सिर्फ रिपोर्ट्स के आधार पर बताए गए हैं। कंपनी की तरफ से सटीक अपडेट नहीं दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories