Thursday, October 24, 2024
HomeटेकiQOO 12 series के लीक फीचर्स ने फैंस को किया बेताब,...

iQOO 12 series के लीक फीचर्स ने फैंस को किया बेताब, जानें क्या मिल सकता है नया?

Date:

Related stories

iQOO 12 series: अपने पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन्स से यूजर्स के बीच अलग ही पहचान बना चुकी iQOO का जलवा हर तरफ है। iQOO एक चीनी कंपनी है, जिसके स्मार्टफोन्स को देश ही नहीं विदेश में भी खूब पसंद किया जाता है। खबरों की मानें तो कंपनी बहुत जल्द iQOO 12 series को लॉन्च करने जा रही है। ये सीरिज iQOO 11 series की अपडेटे सीरिज है जिसे, साल 2022 में पेश किया गया। इस सीरिज में iQOO 12 और iQOO 12 Pro जैसे मॉडल लॉन्च हो सकते हैं।

iQOO 12 series में मिल सकते हैं ये मॉडल

iQOO 12 series के iQOO 12 Pro मॉडल को लेकर कुछ खबरें लीक हुई हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसी सीरिज को इसके मॉडल को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी तो सामने नहीं आयी है। लेकिन लीक फीचर्स में ये बताने की कोशिश की गई है कि, इसमें क्या कुछ मिल सकता है। फिलहाल इसके बारे मे कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। चलिए आपको iQOO 12 Pro के संभावित फीचर्स की जानकार देते हैं।

iQOO 12 Pro के संभावित फीचर्स

फीचर iQOO 12 Pro
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 3 processor मिल सकता है।
डिस्प्लेSamsung की E7 AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
रिफ्रेश रेट2K AMOLED डिस्प्ले के साथ 144Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है।
कैमरा50-मेगापिक्सल OV50H का प्राइमरी सेंसर और 64-मेगापिक्सल OV64B पेरिस्कोप लेंस मिलने की उम्मीद है।
रैम/स्टोेरेज24GB रैम के साथ 1TB of inbuilt storage मिल सकती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14-based Origin OS पर ऑपरेट कर सकता है।
चार्जरUSB Type-C 3.x port मिल सकती है।

आपको बता दें, फिलहाल कंपनी की तरफ से iQOO 12 series के किसी भी मॉडल, फीचर या फिर कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। ये सभी फीचर्स टिप्सर्स के द्व्रारा लीक करते हुए दिए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories