Home टेक iQOO Neo 7 की आंधी में उड़ जाएंगे Vivo और OPPO!, फीचर्स...

iQOO Neo 7 की आंधी में उड़ जाएंगे Vivo और OPPO!, फीचर्स और कीमत देख झूम उठे यूजर्स

0

iQOO Neo 7: iQOO कंपनी के मोसिट अवेटेड स्मार्टफोन iQOO Neo 7 को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आयी है। इस फोन में दमदार कैमरे के साथ-साथ जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के लुक को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। लेकिन अभी तक इस शानदार फोन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी थी। अगर आप भी iQOO Neo 7 की कीमत और लॉन्चिग को लेकर किसी खबर का इंतजार कर रहे थे तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि iQOO Neo 7 को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें, iQOO Neo 7 फोन को मार्केट में 16 फरवरी को लॉन्च किया जा रहा है। टेक जानकर Paras Guglani  ने ट्विट करके इस फोन को लेकर बड़ी जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: इस वैलेंटाइन ये डेटिंग ऐप दिलाएंगे आपको सच्चा साथी, Login करने से पहले जानें ये जरूरी बातें

iQOO Neo 7 के फीचर्स

डिस्प्ले6.78-इंच Full HD+ AMOLED डिस्प्ले 
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर या फिर Snapdragon 870 प्रोससे
कैमरा64MP , 2MP का मैक्रो सेंस,2MP का डेप्थ सेंसर, 16MP का कैमरा
बैटरी5000mAh
चार्जर20W फास्ट चार्जिंग

 iQOO Neo 7 में क्या है खास?

 iQOO Neo 7 को सेल के लिए 19 या फिर 20 फरवरी को इस शानदार फोन की सेल शुरू हो सकती है। इसके साथ ही इसे मार्केट में 30999 रूपए में मार्केट में पेश किया जा सकता है। आपको बता दें, ये फोन भारत के पहले डाइमेंसिटी 8200 बेस्ड पर आधारित है। इसके साथ ही इसकी रैम और स्टोरेज भी काफी अच्छी है। चलिए आपको iQOO Neo 7 5G के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version