Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकभयंकर स्पीड के साथ 31 अगस्त को लॉन्च होगा iQOO Z7 Pro...

भयंकर स्पीड के साथ 31 अगस्त को लॉन्च होगा iQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन, लीक फीचर्स कर देंगे बेताब

Date:

Related stories

iQOO Z7 Pro 5G: iQOO के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन iQOO Z7 Pro 5G को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। इस फोन की लॉन्चिग का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे यूजर्स को कंपनी iQOO India के CEO Nipun Marya ने बड़ा तोहफा देते हुए इस फोन की लॉन्चिग डेट का एलान कर दिया है। उन्होंने ट्विट करते हुए बताया कि, इस फोन को 31 अगस्त 2023 को लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन ऐसी खबरें चल रही हैं कि, ये फोन 30 हजार रुपए के आस-पास की कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है।

इस फोन में MediaTek Dimensity 7200  प्रोसेसर  मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। जैसे ही फोन की लॉन्चिग की घोषणा हुई वैसे ही इसके फीचर्स को लेकर चर्चा होने लगी। आपको बता दें, इस फोन के फीचर्स को लेकर कोई घोषणा तो नहीं हुई है लेकिन मार्केट में कुछ लीक फीचर्स हैं। जिनको लेकर दावा किया जा रहा है कि, इन लीक फीचर्स के साथ ही ये फोन लॉन्च हो सकता है। चलिए आपको इस फोन के संभावित फीचर्स की जानकारी देते हैं। इस फोन को अमेजन पर सेल के लिए उतारा जा सकता है।

iQOO Z7 Pro 5G के संभावित फीचर्स

फीचरiQOO Z7 Pro 5G
डिस्प्ले6.78 इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED
बैटरी4600mAh
चार्जर 66W USB Type C
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200 5G
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
कैमरा64MP + 2MP, फ्रंट- 16MP
रैम/स्टोरेज8GB/12GB RAM + 128GB/256GB

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories