Home टेक 12 दिन की जबरदस्त बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई iTel Smartwatch...

12 दिन की जबरदस्त बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई iTel Smartwatch 2ES, कीमत 1700 रुपए से भी कम

0
iTel Smartwatch 2ES
iTel Smartwatch 2ES

iTel Smartwatch 2ES: भारत में आइटेल ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने पिछले साल अपनी स्मार्टवॉच 2 और 1GS को लॉन्च किया था जिसके बाद अब काफी समय बाद इस स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच स्टाइलिश डिजाइन के साथ लॉन्च हुई है। इस स्मार्टवॉच में 12 दिनों तक चलने वाली जबरदस्त बैटरी दी गई है। इस स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ उतारा गया है। अगर आप बढ़िया और सस्ती स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको इस स्मार्टवॉच के फीचर्स आदि की जानकारी देने जा रहे हैं जिसकी मदद से आपको अपनी पसंदीदा स्मार्टवॉच चुनने में मदद मिल सकती है।

क्या हैं iTel Smartwatch 2ES के स्पेसिफिकेशन्स 

बता दें कि iTel Smartwatch 2ES में स्लिम बेजेल और 1.8 इंच की IPS HD डिस्प्ले दी गई है जो क्लियर और वाइब्रेंट विजुअल ऑफर करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ v5.3 टेक्नोलॉजी के साथ इन बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर दिए गए हैं।

Brand iTel
Model iTel Smartwatch 2ES
Display Size 1.8 Inches
Display Type IPS HD
Display Resolution 240 x 286 Pixels
Bluetooth Bluetooth v 5.3
Battery Capacity 240 mAh
Battery Life 12 Days
Water Resistance IP68
Features Alarm Clock, Stopwatch, Timer, Reminder
Health Features Heart Rate Monitor, SpO2 (Blood Oxygen) Monitor, Calorie Count, Step Count, Sleep Monitor
Dust Proof Yes

इन फीचर्स से लैस है iTel Smartwatch 2ES

इस स्मार्टवॉच में वॉयस असिस्टेंट दिया जा रहा है जो कॉल करने, मैसेज भेजने आदि में कारगर हो सकता है। यहग स्मार्टवॉच हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन मोनीटर करती है। इसके अलावा यह रीयल टाइम हेल्थ डेटा प्रोवाइड करती है। इसमें वर्काउट को ट्रैक करने के लिए 50 स्पेर्ट्स मोड दिए गए हैं।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो बता दें कि इसकी कीमत मात्र 1699 रुपए है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अन्य रिटेल स्टोर्स यानी ऑफलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Exit mobile version