Home टेक Whatsapp Favourites Feature से अपनों को रखें उंगलियों के करीब, जानें यूज...

Whatsapp Favourites Feature से अपनों को रखें उंगलियों के करीब, जानें यूज करने का सही तरीक

Whatsapp Favourites Feature को रोल आउट कर दिया गया है।

0
Whatsapp Favourites Feature
Whatsapp Favourites Feature

Whatsapp Favourites Feature: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला मैसेजिंग ऐप Whatsapp अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक फीचर पेश करके उनकी लाइफ को आसान करता रहता है। इन फीचर्स को पाकर यूजर्स को एक अलग ही प्रकार का अनुभव मिलता है। एक बार फिर से वाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा ही बेहद काम का फीचर लेकर आया है। इस फीचर का नाम Whatsapp Favorites Feature है।

Whatsapp Favourites Feature हुआ रोल आउट

इस फीचर के जरिए यूजर्स अपने प्रियजनों के मैसेज और कॉल को वाट्सऐप चैट पर ऊपर रख सकते हैं। इसके साथ ही उनके मैसेज को फ्लिटर भी कर सकते हैं। इस फीचर के आने से बार-बार फोन से अपने पसंदीद नंबरों को स्क्रॉल करने की जरुरत नहीं पड़ेगी।
इसके आने से यूजर लंबी कॉन्टैक्ट लिस्ट को स्क्रॉल नहीं करेंगे। इस फीचर के द्वारा आप अपने माता-पिता लाइफ पार्टनर और बेस्ट फ्रेंड्स के साथ जरुरी नंबरों को ऊपर रख सकते हैं। इसके लिए आपको बस छोटे से प्रोसेस को फॉलो करना होगा।

Whatsapp Favourites Feature का कैसे करें इस्तेमाल?


इसका इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको वाट्सऐप खोलकर Settings > Favorites > Add to Favorites पर जाना होगा। यहां पर आप Add to Favorites के जरिए अपने पसंदीद नंबरों को जोड़ सकते हैं। ये सब आप अपने कॉन्टैक्ट लिस्ट में जाकर कर सकते हैं। Whatsapp Favorites Feature के जरिए आप किसी सिंगल नंबर और ग्रुप को जोड़ सकते हैं। खबरों की माने तो इस फीचर को रोल आउट कर दिया गया है, जो कि बहुत जल्द सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा। इस तरह आप अपने नजदीकी और जरुरतमंद लोगों को अपनी फेवरेट लिस्ट में रख सकते हैं। इस फीचर के आने से वाट्सऐप यूजर्स काफी खुश हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version