Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकजानें कब लॉन्च होगा OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन, खतरनाक प्रोसेसर के साथ...

जानें कब लॉन्च होगा OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन, खतरनाक प्रोसेसर के साथ मिल सकती है गजब की डिस्प्ले

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

OnePlus Nord 3 5G: स्मार्टफोन ब्रांड OnePlus थोड़ी दिनों में अपना एक नया स्मार्टफोन Nord 3 5G लॉन्च करने वाला है। इसके लिए आपको कुछ हफ्तों का इंतजार करना पड़ सकता है। यह हेंडसेट भारत में अगले महीने यानी जून में लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन कंपनी ने अब तक इसकी कोई आधिकारिक लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी है। OnePlus Nord 3 को भारत में 30000 रुपये से 32000 रुपये की संभावित कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की टक्कर iQOO Neo 7 और Poco F5 5G जैसे फोन से होती है।

ये भी पढ़ें: दमदार फीचर्स और ब्लूटूथ कॉलिंग वाली BoAt Storm Connect Plus स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें कितनी है किमत

OnePlus Nord 3 के स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके कुछ लीक्स सामने आए हैं जिसमें बताया गया है कि इस फोन में 6.74 इंच की 1.5K रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करने वाली AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। क्योंकि हमेशा नॉर्ड सीरीज के फोन में हमेशा AMOLED डिस्प्ले ही आता है। इसके अलावा इस फोन में फ्लैगशिप-ग्रेड का मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 SoC चिपसेट भी दिया जा सकता है। लेकिन कंपनी ने इसको लेकर कोई जानकारी अब तक नहीं दी है।

Processor9000Soc
Display6.74 Inch 1.5K
Battery5000Mah
Charging80W
OSAndroid 13

OnePlus Nord 3 का कैमरा

OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन में वीडियो और फोटग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का एक और कैमरा होगा। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी अपने सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर फीचर को भी इस फोन में देगी, जो अब कुछ ही सेलेक्टेड वनप्लस के हेंडसेट में मिलता है।

OnePlus Nord 3 की बैटरी और सॉफ्टवेयर

OnePlus Nord 3 में Android 13 OS के आने की संभावना है, क्योंकि अभी Android 14 OS नहीं आया है। इसके अलावा इस अपकमिंग स्मार्टफोन को पाव देने के लिए 5000mAh की दी जा सकती है, जो कि 80W की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट करेगी। इसे चार्ज करने के लिए फोन के बॉक्स में ही चार्जर मिलेगा।

ये भी पढ़ें: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है Vivo V29 Pro स्मार्टफोन, शानदार सेल्फी के लिए मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories