Home टेक जानें कब लॉन्च होगा OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन, खतरनाक प्रोसेसर के साथ...

जानें कब लॉन्च होगा OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन, खतरनाक प्रोसेसर के साथ मिल सकती है गजब की डिस्प्ले

0

OnePlus Nord 3 5G: स्मार्टफोन ब्रांड OnePlus थोड़ी दिनों में अपना एक नया स्मार्टफोन Nord 3 5G लॉन्च करने वाला है। इसके लिए आपको कुछ हफ्तों का इंतजार करना पड़ सकता है। यह हेंडसेट भारत में अगले महीने यानी जून में लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन कंपनी ने अब तक इसकी कोई आधिकारिक लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी है। OnePlus Nord 3 को भारत में 30000 रुपये से 32000 रुपये की संभावित कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की टक्कर iQOO Neo 7 और Poco F5 5G जैसे फोन से होती है।

ये भी पढ़ें: दमदार फीचर्स और ब्लूटूथ कॉलिंग वाली BoAt Storm Connect Plus स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें कितनी है किमत

OnePlus Nord 3 के स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके कुछ लीक्स सामने आए हैं जिसमें बताया गया है कि इस फोन में 6.74 इंच की 1.5K रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करने वाली AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। क्योंकि हमेशा नॉर्ड सीरीज के फोन में हमेशा AMOLED डिस्प्ले ही आता है। इसके अलावा इस फोन में फ्लैगशिप-ग्रेड का मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 SoC चिपसेट भी दिया जा सकता है। लेकिन कंपनी ने इसको लेकर कोई जानकारी अब तक नहीं दी है।

Processor9000Soc
Display6.74 Inch 1.5K
Battery5000Mah
Charging80W
OSAndroid 13

OnePlus Nord 3 का कैमरा

OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन में वीडियो और फोटग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का एक और कैमरा होगा। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी अपने सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर फीचर को भी इस फोन में देगी, जो अब कुछ ही सेलेक्टेड वनप्लस के हेंडसेट में मिलता है।

OnePlus Nord 3 की बैटरी और सॉफ्टवेयर

OnePlus Nord 3 में Android 13 OS के आने की संभावना है, क्योंकि अभी Android 14 OS नहीं आया है। इसके अलावा इस अपकमिंग स्मार्टफोन को पाव देने के लिए 5000mAh की दी जा सकती है, जो कि 80W की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट करेगी। इसे चार्ज करने के लिए फोन के बॉक्स में ही चार्जर मिलेगा।

ये भी पढ़ें: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है Vivo V29 Pro स्मार्टफोन, शानदार सेल्फी के लिए मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा

Exit mobile version