Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकInfinix Note 30 Pro की खूबियां हुई लीक, 8GB रैम और बाकी...

Infinix Note 30 Pro की खूबियां हुई लीक, 8GB रैम और बाकी फीचर्स जानकर कहेंगे Awesome है स्मार्टफोन!

Date:

Related stories

India-China Relations: BRICS Summit में PM Modi और Xi Jinping के बीच द्विपक्षीय वार्ता, क्या Pakistan के लिए है खतरे की घंटी?

India-China Relations: रूस के कजान (Kazav) शहर में आयोजित BRICS Summit 2024 में आज का दिन भारत के लिए बेहद खास रहा है। दरअसल आज भारतीय पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Xi Jinping) के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई है।

Infinix Note 30 Pro: मोबाइल मार्केट में अपने फोन्स के दमपर काफी तेजी से खास पहचान वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix जल्द ही एक धांसू मोबाइल लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि इंफिनिक्स Infinix Note 30 Pro को कुछ ही समय में बाजार में उतार सकती है। Infinix Note 30 सीरीज की कुछ जानकारी लीक हुई है, ऐसे में लीक्स के मुताबिक, इस फोन में काफी धमाकेदार फीचर्स दिए जाएंगे।

Infinix Note 30 Pro की जानकारी हुई लीक

मॉडलInfinix Note 30 Pro
प्रोसेसरमीडियाटेक हीलियो G99
रैम8GB
स्टोरेज256GB
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा64MP+5MP+AI
फ्रंट कैमरा16MP

 

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इंफिनिक्स के इस नए फोन में मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसमें 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इस डिवाइस में एंड्राइड 13 का आउट ऑफ दी सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 1080×2400 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Infinix Note 30 Pro का कैमरा सेटअप

वहीं, इस फोन का डिस्प्ले कर्व्ड होगा। साथ ही फोन के आगे की तरफ पंच होल कटआउट डिस्प्ले होगा। इस फोन के कैमरे सेटअप की बात करें तो इसके रियर में रेक्टेंग्लुलर शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। इसमें एलईडी लाइट्स के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। बताया जा रहा है कि इसका मेन कैमरा 64MP का हो सकता है। इसके अलावा 5MP का सेकेंडरी कैमरा और एक AI सेंसर होगा। इस फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया जाएगा।

33W का फास्ट चार्जर

5000mah की बैटरी के साथ इस फोन में 33W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। खबरों की मानें तो इंफिनिक्स Infinix Note 30 सीरीज में प्रो और वीआईपी एडिशन दिए जा सकते हैं। इस फोन की कीमत की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, अभी तक कंपनी की तरफ से भी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories