Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकHonor Play 40C की लॉन्चिंग बड़ी कंपनियों को करेगी बेचैन, यहां देखें...

Honor Play 40C की लॉन्चिंग बड़ी कंपनियों को करेगी बेचैन, यहां देखें फीचर्स और कीमत

Date:

Related stories

Honor Play 40C: चीनी कंपनी Honor अपने गुणवत्ता व फीचर्स के बदौलत भारतीय बाजार में अपनी धाक पहले ही जमा चुका है। समय के साथ ही इसने थोड़े बहुत बदलाव भी किए हैं जिसे बाजार के ग्राहकों ने खूब सराहा है। खबर है कि Honor ने एक बार फिर अपने नए स्मार्च फोन Honor Play 40C को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। अभी बीते दिनों ही Honor ने Play 40 5G फोन को बाजार में उतारा था जिसे ग्राहकों द्वारा खूब सराहना भी मिली थी।


Honor Play 40C में क्या है खास


खबरों की माने तो 188 ग्रम के हल्के वजन और 163.3 x 75.1 x 8.4 mm की माप के साथ इसके लुक देखते बन रहे हैं। बाजार के लिहाज से बात करें तो ऐसे फोन्स को ग्राहकों द्वारा खूब सराहा जाता है। यही वजह है कि Honor ने इस फोन को लॉन्च करने के लिए इसका विशेष ख्याल रखा है। इसके और भी अनेकों बेहतरीन फीचर्स हैं जो इसे बना रहे हैं खास


Honor Play 40C के फीचर्स

नेटवर्कGSM / CDMA / HSPA / CDMA2000 / LTE / 5G
डिस्प्ले6.56 इंच, 720 x 1612 pixels resolution
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13
रैम 6 GB / 8 GB
स्टोरेज128 GB / 256 GB
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 480+ Chipset 2.2 GHz, Octa Core Processor
रियर कैमरा13 MP+ 2MP
सेल्फी कैमरा 5 MP
बैटरी5200 mAh

क्या है इस फोन की कीमत


कंपनी की माने तो बहुत ज्लद इस फोन को वो बाजार में उतारने वाली है जिसकी शुरुवाती कीमत 9990 रुपए रहने का अनुमान है जो की 10000 से कम बजट वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प के रुप में है। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि लॉन्च होने के साथ ही Honor Play 40C अपने अन्य प्रोडक्ट के जैसे बाजार में धूम मचा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories