Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकएक क्लिक में खुलते ही सिनेमाघर बनाने वाले LG 43 inch UHD...

एक क्लिक में खुलते ही सिनेमाघर बनाने वाले LG 43 inch UHD 4K Smart TV को Flipkart से 1128 रुपए की EMI पर खरीने का ऑफर

Date:

Related stories

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

Wayanad By-Election में जीत दर्ज करने के साथ ही Priyanka Gandhi रच देंगी इतिहास! अपने नाम करेंगी ये रिकॉर्ड

Priyanka Gandhi: वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad By-Election) के लिए बिगुल बज चुका है। इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) की ओर से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी बतौर उम्मीदवार अपना नामांकन कर दिया है।

LG 43 inch UHD 4K Smart TV : स्मार्ट टीवी को लेकर लोगों में काफी क्रेज बढ़ता जा रहा है। लोग स्मार्ट फोन की तरह ही लोग टीवी को चलाना चाहते हैं, यही कारण है कि कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट टीवी को लॉन्च करती हैं। स्मार्ट टीवी की अगर बात करें तो LG और SONY के स्मार्ट टीवी को खूब पसंद करते हैं। इन दोनों ही कंपनियों का जलवा काफी देखने को मिलता है। ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छी स्मार्ट टीवी की तलशा में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर मिल रही LG 43 inch UHD 4K Smart TV  के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

LG 43 inch UHD 4K Smart TV  के फीचर्स

फीचर्सLG 43 inch UHD 4K Smart TV 
सपोर्ट फीचरNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटWebOS
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
सपोर्टWMV, ASF, AVI, MP4, M4V, MOV, MPG, MPEG, MKV, MPEG, DAT, MTS, TS, TP, TRP, DIVX, MKV, RM
HDMI2 Side
USB1 Side

LG 43 inch UHD 4K Smart TV को 1128 रुपए में कैसे खरीदें

इस टीवी पर 45 फीसदी का ऑफर मिल रही है। इस टीवी की कीमत 59990 रुपए है लेकिन 45 फीसदी के ऑफर के बाद आपको ये टीवी 32990 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिलेगी वहीं, पर Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1128 रुपए ही EMI भी बनवा सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको प्रतिमाह ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories