Thursday, October 24, 2024
HomeटेकLG AI Convertible 1 Ton AC खुलते ही कमरे को कर देगा...

LG AI Convertible 1 Ton AC खुलते ही कमरे को कर देगा कूल-कूल, मात्र 4833 रुपए में ऐसे ले जाएं घर

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

LG AI Convertible 1 Ton AC: देश में जबरदस्त गर्मी की शुरुआत हो चुकी है। दिन के समय में सूर्य अपनी तेजी पर होता है। इसके कारण लोग घर में भी गर्मी से परेशान रहते हैं। इस तपती गर्मी में अगर आप एसी खरीदने का मन बना रहे हैं  तो बता दें कि आप LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2023 Model खरीद सकते हैं। यह एसी कई तरीकों में आपके लिए बेहतर है क्योंकि यह एसी AI कंवर्टिबल है जो आपके इशारों पर और आपकी सुविधा के अनुसार काम करती है। आइए जानते हैं LG AI Convertible 1 Ton AC एसी के बारे में।

ये भी पढ़ें: FLIPKART और AMAZON पर चल रही SALE में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 40000 रूपए से ज्यादा की छूट, जल्दी करें

LG AI Convertible 1 Ton AC Specifications

BrandLG
ModelLG AI Convertible 1 Ton AC
Star Rating5 Star BEE Rating 2023 for Energy Savings upto 25%
Auto RestartNo Need to manually reset setting after power cut
CompressorDual Rotary Compressor
Cooling Capacity3500 Watt
Power Consumption521.2 kWh
Power RequirementAC 230V, 50Hz
Air Flow Direction4 Way Air Flow Direction
Operating ModesFan Mode, Auto Operation Mode, Cooling Mode and Dehumidification Mode

मिल रहे ये फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इस LG AI Convertible 1 Ton AC में AI+ Dual Inverter, AI+ Convertible Six-in-One Cooling, VIRAAT Mode, Energy Efficiency, LG ThinQ (Wi-Fi), 4 Way Swing, ADC Sensor, Smart Diagnosis System, Hassle Free Cleaning, HD Filter, Ocean Black Fin, High Cooling Efficiency, Mute Function, Optimal Comfort during Monsoon, Long Lasting Durability, Low Gas Detection, R32 Refrigerant, Stabiliser Free Opertaion जैसे कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं।

क्या है कीमत और ऑफर्स?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत 68990 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 36 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 43490 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस पर 4000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं। अगर आप इन्हें पूरा कर लेते हैं तो आपको 4 हजार रुपए तक की छूट दी जा रही है। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। LG AI Convertible 1 Ton AC को 4833 रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। समय सीमा खत्म होने के बाद कीमतों में बदलाव किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: पड़ोसी और रिश्तेदारों को भौचक्का करने के लिए आज ही घर लाएं मात्र 1 लाख रूपए में नई TATA PUNCH, जानें कैसे?

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories