Home टेक Vivo T2 Pro स्मार्टफोन में मिल सकती है MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट,...

Vivo T2 Pro स्मार्टफोन में मिल सकती है MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट, खुश कर देंगे दमदार फीचर्स!

Vivo T2 Pro: चीन की लोकप्रिय फोन कंपनी वीवो टी सीरीज में एक नया फोन ला सकती है। टी2 प्रो फोन में काफी आकर्षित फीचर्स हो सकते हैं। फोन का कैमरा काफी दमदार हो सकता है।

0
Vivo T2 Pro
Vivo T2 Pro

Vivo T2 Pro: स्मार्टफोन मार्केट में अक्सर फोन कंपनियां अपने नए मॉडलों पर काम करती रहती हैं। ऐसे में आए दिन किसी न किसी नए फोन की जानकारी सामने आती रहती है। ऐसे में चीन की मशहूर फोन कंपनी वीवो अपनी टी सीरीज के तहत एक नया फोन लाने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि वीवो टी सीरीज के तहत Vivo T2 Pro वेरिएंट को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन का हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर पिछले दोनों फोन के मुकाबले काफी बेहतर होंगे। जानें क्या है इसकी ताजा जानकारी।

Vivo T2 Pro के लीक फीचर्स

वीवो कंपनी के फोन स्टाइल के साथ ही अपने दमदार फीचर्स के लिए काफी मशहूर होते हैं। ऐसे में फोन मार्केट में दावा किया जा रहा है कि इस फोन में शानदार प्रोसेसर दिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि ये फोन मिडियाटेक डायमेनसिटी 7200 चिपसेट लैस होगा। इसके साथ ही इस फोन में 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है।

Vivo T2 Pro के संभावित स्पेक्स

वीवो के अपकमिंग फोन को लेकर बताया जा रहा है कि ये फोन 6.44 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में 90hz की रिफ्रेश रेट के साथ अच्छा रेज्योलूशन दिया जा सकता है। फोन चलाने के लिए 4500mah की बैटरी के साथ 67वाट का फास्ट चार्जर मिल सकता है। फोन में 50MP के मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलेगा।

फीचर्सVivo T2 Pro
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200
स्क्रीन6.44 इंच
बैटरी4500mah
बैक कैमरा50 MP + 8 MP + 2 MP
सेल्फी कैमरा16 MP

कहा जा रहा है कि ये फोन फ्लिपकार्ट साइट पर लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 23999 रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version