Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकMeesho दे रहा ब्रांडेड कपड़ों से लेकर किचन तक के सामनों को...

Meesho दे रहा ब्रांडेड कपड़ों से लेकर किचन तक के सामनों को 500 से कम में खरीदने का Offer, डील देखते ही टूट रहे ग्राहक

Date:

Related stories

Meesho Offer: मीशो, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का वो मंच जो हर वक्त अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ नया लाने की कोशिश में लगा रहता है। इसी क्रम में एक बार फिर यहाँ उपलब्ध है खरीदारी के लिए ढेर सारी वस्तुएं वो भी किफायती दामों में। आपको बता दें कि इलेक्ट्रानिक गैजेट्स से लेकर फैशन तक के ढेर सारे कलेक्शन पर मीशो ले आया है भारी छूट जहाँ से खरीदारी कर हम अपने ढेरों रुपयों की बचत कर सकते हैं। तो आइए बारी-बारी से जानते हैं इसके बारे में।

ज्यादा डिस्काउंट के साथ मिल रहा ये आइटम, कीमत 500 से भी कम


मोबाइल एक्सेसरीज – मीशो पर इलेक्ट्रानिक गैजेट्स जैसे कि मोबाइल एक्सेसरीज की कीमत बेहद आकर्षक है। यहाँ हमें फोन के चार्जर से लेकर इयर पॉड, कनेक्टर्स, इयरफोन, मोबाइल स्टैंड समेत अनेकों एक्सेसरीज 120 रुपए से लेकर 400 के दामों में उपलब्ध है। ऐसे में यहाँ खरीदारी कर हम बाजार की तुलना में अपनी काफी बचत कर सकते हैं।


किचन सामग्री – मीशो घरेलू उपयोग में आने वाली वस्तुओं पर भी लाया है ढेर सारी छूट। पानी की बॉटल से लेकर, सब्जी के स्टैंड, मसालों के लिए डिब्बे, बर्तन व अन्य.घरेलू सामान पर भी छूट उपलब्ध है। हम इन सामानों को यहाँ 110 रुपए से लेकर 300 रुपए तक की रेंज में खरीदारी कर सकते हैं।


फैशनेबल कपड़ों की कीमत जान चौंक जाएंगे आप


मीशो पर कपड़ों की क्वालिटी को लेकर चर्चाएं जोरों पर रहती हैं। इस वक्त आपके लिए यह लेकर आया है ढेर सारे फैशनेबल कपड़ो का कलेक्शन वो भी भारी-भरकम छूट के साथ। खबरों की माने तो आपको यहाँ 300 से 700 रुपए में बेहद ही उम्दा क्वालिटी के कपड़े मिल रहे हैं। बाजार में जिनकी कीमत हजारों रुपए है।


हैंडपर्स ­ – महिलाओं के लिए खासकर यह छूट कारगर साबित हो सकती है, क्योंकि यहाँ आपको हैंडपर्स भी किफायती दामों में उपलब्ध हैं। 250 रुपए से लेकर 500 तक में अच्छे हैडबैग मिलने की संभावना है।


वहीं बच्चों के खिलौने से लेकर आर्टिफिशियल ज्वैलरी पर भी भारी छूट चल रही जिसकी खरीदारी कर हम अपने हजारों रुपए बचा सकते हैं। सनद रहे, यह ऑपर सीमित समय के लिए ही हैं। इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories