Home टेक थिएटर को मात देने वाली Mi 43 inch FHD Smart TV को 809...

थिएटर को मात देने वाली Mi 43 inch FHD Smart TV को 809 रुपए की EMI पर खरीदने का सुनहरा मौका

0

Mi 43 inch FHD Smart  TV: चीनी कंपनी शाओमी के स्मार्ट फोन हो या फिर स्मार्ट टीवी खूब पसंद किए जाते हैं। यही कारण है कि यूजर्स शाओमी के गैजेट्स खरीदने के लिए किसी अच्छे ऑफर की तलाश में रहते हैं। अगर आप भी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपकी मौज करा सकती है।

Mi 43 inch FHD Smart  TV को 809 रुपए में कैसे खरीदें?

आज हम आपको flipkart पर Mi 4A Pro 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV पर मिल रहे एक जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 29999 रूपए की जगह 22999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप DBS Bank Debit and Credit Card,  IDBI Bank Debit and Credit Card और AU Bank Credit Card  से पेमेंट करते हैं  तो आपको 10 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं, आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 809 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। इतना ही नहीं इसमें आपको 16900 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप सभी एक्सचेंज ऑफर की शर्तों को पूरा कर लेते हैं तो ये टीवी आपको 6000 रूपए से भी कम में पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: पहाड़ों पर जानें के लिए ROYAL ENFIELD HUNTER और TVS RONIN में से कौन सी बाइक है बेस्ट, एक मिनट में जानें दोनों की खासियतें

Mi 43 inch FHD Smart  TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Full HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड 20 W
बॉक्स LED TV 1U, Remote Control 1U, Manual & Warranty Card 1U, Stand 2U, Screws 4U
HDMI 3 Side
USB 3 x Side

Mi 43 inch FHD Smart  TV में क्या है खास?

Mi 4A Pro 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV एक बेहद स्मार्ट टीवी है। जिसमें आपको थिएटर वाले फीचर्स मिलेंगे। इसकी साउंड क्वालिटी आपका दिल खुश कर देगी। Flipkart इस 43 इंच के स्मार्ट टीवी को खरीदने का बहुत ही अच्छा ऑफर दे रहा है।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

Exit mobile version