Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकMi Band 8 इन खूबियों के साथ इस दिन होगा लॉन्च! डिजाइन...

Mi Band 8 इन खूबियों के साथ इस दिन होगा लॉन्च! डिजाइन ऐसा कि पहली नजर में हर कोई दीवाना बन जाए

Date:

Related stories

Wayanad By-Election में जीत दर्ज करने के साथ ही Priyanka Gandhi रच देंगी इतिहास! अपने नाम करेंगी ये रिकॉर्ड

Priyanka Gandhi: वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad By-Election) के लिए बिगुल बज चुका है। इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) की ओर से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी बतौर उम्मीदवार अपना नामांकन कर दिया है।

Mi Band 8: दुनिया का नामचीन टेक ब्रांड शाओमी (Xiaomi) अपने नए डिवाइस को जल्द ही दुनिया के सामने रखने वाला है। ऐसे में खबरों का बाजार गर्म है और शाओमी के नए बैंड को लेकर काफी चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि Mi Band 8 को Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन के साथ ही लॉन्च किया जाएगा। 18 अप्रैल 2023 को शाओमी के ये दोनों ही खास डिवाइस पेश कर दिए जाएंगे।

Mi Band 8 को मिलेगा अच्छा रिस्पॉन्स?

खबरों के मुताबिक, शाओमी के Mi Band 8 बैंड में इसके पिछले Mi Band 7 की तुलना में अधिक फीचर्स दिए जाएंगे। इस फिटनेस ट्रैकर को लेकर कहा जा रहा है कि इस पर लोगों का अच्छा भरोसा बना हुआ है। ऐसे में इसे पेश किए जाने के बाद काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Mi Band 8 के संभावित फीचर्स

Mi Band 8 फिटनेस बैंड का डिजाइन काफी अलग और खास होगा। इसमें एक पिल शेप में डिस्प्ले और अमोल्ड स्क्रीन दी जा सकती है। इसके लॉन्च से पहले जो बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि इस फिटनेस बैंड को गले में भी पहना जा सकेगा। इसकी कुछ फोटो भी काफी छाई हुई है।

मॉडलXiaomi Band 8
बैटरी3.87V
डिस्प्ले1.96 इंच
मॉडल नंबरM2239B1
कलरBlack & White, Green, and Yellow
Bluetooth5.1
वॉच फेसस100
ब्राइटनेस500 निट्स

Mi Band 8 की अनुमानित कीमत

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें सभी जरूरी बेसिक ट्रैकिंग फीटर्स दिए जाएंगे। अनुमानित फीचर्स के मुताबिक, इसमें स्लीप ट्रैकिंग, एसपीओ2, हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्ट्रैस मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इस फिटनेस ट्रैकर में ब्लूटूथ 5.1 वर्जन दिया जाएगा। इसमें पॉलिमर लिथियम ऑयन बैटरी दी जाएगी। कंपनी Mi Band 8 फिटनेस बैंड को पिंक, ब्लैक, ब्लू, हरा और ऑरेंज कलर में पेश कर सकती है। वहीं, इसकी शुरुआती कीमत 2900 रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories