Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकइस Mini Cooler की हवा के सामने बर्फ भी कांपता है थर-थर!...

इस Mini Cooler की हवा के सामने बर्फ भी कांपता है थर-थर! 124 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Date:

Related stories

Mini Cooler: गर्मियों का पारा लगातार बढ़ते ही जा रहा है, जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों को झेलना पड़ रहा है, ऐसे में अगर आप भी चिलचिलाती हुई गर्मी से राहत पाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे मिनी कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे और आप इसे तुरंत ही खरीद लेंगे।

ये भी पढ़ें: मार्केट में तहलका मचाने इस दिन आ रहा है Redmi 12, कीमत से लेकर शानदार फीचर्स तक देखें सबकुछ

124 रुपए की EMI पर लाएं घर

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart इस कूलर पर काफी अच्छा ऑफर दे रही है। flipkart पर artis 600 Watt High Performance Power Supply Unit 600 Watts PSU कूलर 36 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये कूलर 5499 रुपए की जगह 3499 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Bank of Baroda Credit Card, HDFC Bank Credit Card और AU Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको इस पर 1000 रुपए की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं अगर आप  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। flipkart इस कूलर को खरीदने के लिए कई बैंको पर ऑफर मिल रहा है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 124 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

Mini Cooler के फीचर्स

फीचर्सMini Cooler
पावर600 W with Maximum Power Output of600 W
सेफ्टीover heating protection, Over Voltage protection, Low ripple noise
सर्विस टाइप
Service Centre Walk in Warranty
गारंटी
Burnt Or Physically Damaged SMPS
फैन1

Mini Cooler में क्या है खास?

artis का 600 Watt High Performance Power Supply Unit 600 Watts PSU कूलर बहुत ही खास कूलर है, इसमें एक मजबूत बॉडी दी गई है, जिसे एक स्थान से उठाकर दूसरे स्थान पर काफी आसानी से ले जाया जा सकता है। इसके साथ ही किसी भी छोटी जगह में इसे फिट किया जा सकता है। इसकी हवा को लेकर कहा जाता है कि, ये एक बार खुलने पर पूरे रुम को बर्फ की तरह ठंडा कर देता है। अगर आप सस्ते में किसी अच्छे कूलर की तलाश में हैं को इस पोर्टेबल कूलर को खरीद सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories