Home टेक Money Earning Apps: बिना घर से बाहर निकले ही इन ऐप्स से...

Money Earning Apps: बिना घर से बाहर निकले ही इन ऐप्स से होगी तगड़ी कमाई! यहां जानें क्या है तरीका

Money Earning Apps: यहां बताए गए ऐप्स को फोन में इंस्टॉल करके आप पैसा कमा सकते हैं। इनके जरिये तमाम लोग कमाई कर रहे हैं। चलिए इनके बारे में जान लेते हैं।

0

Money Earning Apps: अगर आप घर बैठे ही कमाई करना चाहते हैं और कोई ऐसा तरीका खोज रहे हैं जो आपको घर बैठे ही पैसे कमवा दें तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे ऐप्स की लिस्ट लेकर आए हैं। जिन्हें आप महज फोन में इंस्टॉल करके और थोड़ा दिमाग लगाकर इनसे पैसे कमा सकते हैं। लेकिन यहां आपको थोड़ा सतर्कता भी बरतने की जरूरत है क्योंकि मार्केट में कई सारे ऐप्स आ चुके हैं। जो लोगों के साथ फ्रॉड कर देते हैं।

ड्रीम 11 ऐप से कर सकते हैं कमाई

अगर आप क्रिकेट में रुचि रखते हैं तो ये ऐप आपके काम आ सकता है। इसके ऐप के जरिये आज के समय में तमाम लोग अर्निंग कर रहे हैं। इस पर मैच से पहले टीम बनानी होती है और अगर आपकी टीम सही परफॉर्मेंस करती है तो आप पैसे जीत सकते हैं।

WinZO App है कमाई का साधन

विंजो एक पॉपुलर गेमिंग प्लेटफॉर्म है। यहां पर आपको तमाम सारे गेम देखने को मिल जाएंगे। इस प्लेटफॉर्म पर आप कोई भी गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। जब आप इस ऐप पर पहली बार लॉगिन करते हैं तो 50 कॉइन बोनस के तौर पर दिए जाते हैं। जिन से आप गेम खेल सकते हैं।

MPL Game भी है अर्निंग ऐप

इसका आपने बहुत बार विज्ञापन देखा होगा। कई पॉपुलर क्रिकेटर भी इसका प्रचार करते दिख जाते हैं। इस ऐप को जब आप इंस्टॉल करते हैं तो आपको रिवार्ड मिलते हैं। इस गेमिंग ऐप पर आप अपने मनपसंद गेम खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।

रोजधन ऐप से भी हो सकती है कमाई

रोजधन कमाई करने का सही तरीका है इसको आप फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। इस पर दोस्तों को इन्वाइट करके व प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर कमाई की जा सकती है। अगर आप यहां होने वाली गेमिंग प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं और पैसे जीतते हैं तो उन्हें आसानी से बैंक अकाउंट में विड्रॉल किया जा सकता है।

Wonk ऐप है कमाई का जरिया

ये ऐप गेमिंग वाला ऐप नहीं है। बल्कि एक टीचिंग ऐप है। इस ऐप पर आप एक टीचर के तौर पर रजिस्टर हो सकते हैं और स्टूडेंट्स को वीडियो क्लासेज के जरिये घर बैठे ही पढ़ा सकते हैं। यहां बच्चों को पढ़ाने के लिए घंटे के हिसाब से पैसे मिलते हैं।

डिक्लेमर- ये ऐप्स सिर्फ जानकारी के लिए बताए गए हैं। किसी भी ऐप को इस्तेमाल करने से पहले पूरी जानकारी हासिल कर लें। किसी भी तरह के नुकसान के लिए DNP INDIA जिम्मेदार नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version