Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकऑफिशियल लॉन्च से पहले लीक हुए Moto G Stylus 2023 के फीचर्स,...

ऑफिशियल लॉन्च से पहले लीक हुए Moto G Stylus 2023 के फीचर्स, जबरदस्त कैमरे के साथ मिल रहा धांसू लुक और डिजाइन

Date:

Related stories

सामने आए Motorola Edge 40 और Pro के धांसू फीचर्स, पहली बार रियर कैमरे से बड़ा हो सकता है फ्रंट कैमरा

कंपनी जल्द ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto X40 को लॉन्च कर सकती है। इसे कंपनी ने हाल ही में चीन में लॉन्च किया था। भारत में इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 40 नाम से लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही Motorola Edge 40 Pro Smartphone को भी लॉन्च कर सकती है।

Moto G Stylus 2023: मोटोरोला जल्द ही Moto G Stylus को लॉन्च कर सकती है। खबरों की मानें तो कंपनी अभी इस स्मार्टफोन वर्जन पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन का नाम Moto G Stylus 2023 होगा। खबरों की मानें तो Moto G Stylus 2023 का एक रेंडर सामने आया है जिसमें मोबाइल की डिजाइन और कई फीचर्स का खुलासा किया गया है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्ड डिटेल्स सामने आ चुकी हैं जिनमें इसका कैमरा, स्पेसिफिकेशन्स और बैटरी आदि शामिल हैं। Moto G Stylus को कनाडा और अमेरिका में 2022 में ही लॉन्च किया जा चुका है। इसे साल 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Motorola Edge 40 Pro 5G फोन की स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, 60MP का सेल्फी कैमरा बाजार में मचा देगा तबाही

हाल ही में जी सीरीज से उठा पर्दा

कंपनी ने हाल ही में G Series के 4 स्मार्टफोन्स से पर्दा उठाया है। यूरोप में लॉन्च हुई G-Series में चार स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन्स Moto G13, Moto G23, Moto G53 और Moto G63 हैं। भारत में भी इन स्मार्टफोन्स को जल्दी ही लॉन्च किया जाएगा। इनकी लॉन्चिंग डेट अलग-अलग हो सकती है। हालांकि इसकी लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

डिजाइन रेंडर से उठा पर्दा

बता दें कि Moto G Stylus 2023 का डिजाइन रेंडर एक टिपस्टर OnLeaks ने शेयर किया है। यह स्मार्टफोन एक स्टायल पेन के साथ आ सकता है। इस स्टायल पेन का इस्तेमाल स्मार्टफोन की स्क्रीन पर नोट्स बनाने और कई अन्य कामों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह एक किफायती स्मार्टफोन हो सकता है।

कैसा हो सकता है डिजाइन

बता दें कि इस स्मार्टफोन में बैक पैनल में स्क्वायर शेप में कैमरा दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल के अंदर ही LED Flash Light भी दी गई है। इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट कैमरे की कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसमें 3.5 मिमी का ऑडियो जैक दिया गया है। राइट साइड में पॉवर और वॉल्यूम बटन दिया गया है। पॉवर बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। इसमें सेल्फी और वीडियो के लिए फ्रंट में पिल शेप का कटआउट दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः UP News: सपा विधायक इरफान सोलंकी पर बड़ी कार्रवाई,करोड़ों की संपत्ति हुई जब्त, जानें क्या है मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories