Home टेक क्लासिक डिजाइन के साथ Moto G14 स्मार्टफोन एंट्री लेवल सेगमेंट में मचाएगा...

क्लासिक डिजाइन के साथ Moto G14 स्मार्टफोन एंट्री लेवल सेगमेंट में मचाएगा तहलका, कम दाम में मिल सकता है 50MP कैमरे का मजा

0
Moto G14
Moto G14

Moto G14: मोटो स्मार्टफोन कंपनी अपनी मार्केट बढ़ाने के लिए कई नए हैंडसेट पर काम कर रही है। इसी सिलसिले में मोटो अपनी फेमस G सीरीज को आगे बढ़ा रही है। कंपनी इस सीरीज में नया फोन लाने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस फोन का नाम मोटो जी14 (Moto G14) हो सकता है। इस फोन को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा हो रही है। इसके पीछे की वजह है कि इसके कई फीचर्स लीक हुए हैं। दावा किया जा रहा है कि इसकी खूबियां काफी आकर्षक होगी। जानें क्या हो सकते हैं इसके फीचर्स।

Moto G14 का कैसा होगा डिजाइन

लीक जानकारी के मुताबिक, Moto G14 फोन को 4 कलर ऑप्शन के साथ लाया जाएगा। इसमें गोल्डन, बैज, ब्लू और ग्रे रंग शामिल है। इसके डिजाइन की बात करें तो ये पिछले फोन की तरह ही होगा। कहा जा रहा है कि इस फोन में पहले से मोटे बैजल्स दिए जाएंगे। फोन की स्क्रीन पंच होल डिस्प्ले के साथ आ सकती है। इसके साथ ही साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

Moto G14 की अनुमानित खासियत

मोटो के इस फोन में 6.5 इंच की IPS LCD दी जाएगी। इसकी स्क्रीन 720 x 1600 पिक्सल रेज्योलूशन के साथ आएगी। फोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट मिलने की संभावना है। इसमें 90hz की रिफ्रेश रेट के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस का सपोर्ट दिया जाएगा। इस डिवाइस को चलाने के लिए अच्छी बैटरी लाइफ मिल सकती है। दावा किया जा रहा है कि इसमें 5000mah की बैटरी और 20वाट का फास्ट चार्जर आ सकता है।

फीचर्सMoto G14
ProcessorMediaTek Helio G85
Display6.5 inches (16.51 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera50 MP + 2 MP
Front Camera8 MP

Moto G14 में मिल सकता है ऐसा कैमरा

इस डिवाइस में 50MP का मेन कैमरे के साथ डबल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा होगा। इसमें 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिल सकती है। इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत 12000 रुपये के आसपास हो सकती है। अभी तक मोटो की ओर से इस फोन को लेकर कोई भी आफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version