Thursday, October 24, 2024
Homeटेक44 फीसदी के डिस्काउंट पर खरीदें MOTOROLA 50 inch Smart TV, 4D...

44 फीसदी के डिस्काउंट पर खरीदें MOTOROLA 50 inch Smart TV, 4D साउंड आपके घर को बना देगा थियेटर

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

MOTOROLA 50 inch Smart TV: देश और दुनिया में स्मार्ट टीवी का बाजार काफी बढ़ा है। टेक कंपनियां स्मार्ट टीवी को लगातार नए अपडेट और शानदार फीचर्स के साथ अपने मॉडलों को मार्केट में लॉन्च कर रही हैं। इंडियन मार्केट में MOTOROLA कंपनी का नाम हर कोई जानता है। ऐसे में MOTOROLA का 50 inch Ultra HD 4K Smart TV एक अच्छे ऑफर के साथ मिल रहा है। अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए एक शानदार स्मार्ट टीवी को ढूंढ रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। दरअसल, भारत की मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर ये अच्छा ऑफर मौजूद है। फटाफट जानिए डील की जानकारी।

MOTOROLA 50 inch Smart TV पर ऑफर

MOTOROLA कंपनी का Revou 2 50 inch Ultra HD 4K LED Smart TV अपनी कीमत से कम में मिल रहा है। इसे फ्लिपकार्ट पर 52000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर ऑफर का फायदा उठाकर इसे 28999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी पर ई-कॉमर्स कंपनी 44 फीसदी का बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस डील में सीधे तौर पर 23001 रुपये की बचत होगी। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ जनवरी और फरवरी में खरीदने पर एक स्पेशल कूपन का फायदा भी मिल सकता है। इस स्मार्ट टीवी को सिर्फ 992 रुपये महीने की EMI पर भी घर लेकर जाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

एक्सचेंज ऑफर से होगा फायदा

इसके अलावा इस पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना स्मार्ट टीवी किस कंडीशन है और किस कंपनी का है। अगर स्मार्ट टीवी की हालत अच्छी है तो ही वेबसाइट इस पर एक्सचेंज ऑफर देगी।

Model Name50UHDADMVVGE
Display Size127 cm (50 inch)
Resolution3840 x 2160
SeriesRevou 2
Refresh Rate60 Hz
Sound TechnologyDolby Atmos
Speaker Output RMS24 W
Ram Capacity2 GB
Storage Memory8 GB

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories