Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकआंधी-तूफान में भी फुल Music का मजा देंगे Motorola के ये खतरनाक...

आंधी-तूफान में भी फुल Music का मजा देंगे Motorola के ये खतरनाक ईयरबड्स, लॉन्च होते ही ला दी तबाही

Date:

Related stories

Motorola Earbuds: भारत में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले Motorola का इन दिनों यूजर्स पर दमकर जादू चल रहा है। यही कार है कि, यूजर्स इसके अपकमिंग स्मार्ट फोन से लेकर बेस्ट ईयरबड्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अपने यूजर्स की इसी पसंद को देखते हुए मोटरोला Waterproof Earbuds उतारने जा रहा है। ग्लोबली इन्हें पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इन ईयरबडिस में एक से बढ़कर एक स्मार्ट फीचर दिए गए हैं। मोटो ने Buds 600 ANC ईयरबड को लेकर टेक मार्केट में काफी चर्चा है। इस ईयरबड में Oval के आकार बॉक्स दिया गया है जो कि, काफी खूबसूरत है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Moto Buds 600 ANC ईयरबड के फीचर्स

साउंडस्नैपड्रैगन साउंड फीचर
चार्जरयूएसबी-सी टाइप चार्जिंग पोर्ट
वॉटरप्रूफIPX5 वॉटर रसिस्टेंट फीचर
बैटरी लाइफ26 घंटे का प्लेबैक
कीमत12 हजार

Moto Buds 600 ANC ईयरबड में क्या है खास?

मोटो बड्स 600 एएनसी ईयरबड्स साउंड के साथ आ रहा है इसलिए इसकी कॉल क्वालिटी बेस्ट है। इसे आप मोटा की साइट या फिर किसी भी ऑन लाइन कंपनी से खरीद सकते हैं। कंज्यूमर इलेक्ट्रिक शो 2023 में भी इस शानदार ईयरबड की लॉन्चिग हो सकती है। कंपनी का दावा है कि, इस इयरबड्स को लगाकर आप बारिश में भी जा सकते हैं। इसके साथ ही पानी में भी स्विमिंग कर सकते हैं। इन ईयरबड्स को लेकर यूजर्स काफी सर्च कर रहे हैं। आपको बता दें, इस ईयरबड्स को Motorola Edge 30 Fusion के साथ खरीद सकते हैं। इस फोन के साथ खरीदने पर आपको ऑफर मिल सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories