Home टेक Motorola Razr 40 Ultra की लॉन्चिग से पहले MOTOROLA Edge 30...

Motorola Razr 40 Ultra की लॉन्चिग से पहले MOTOROLA Edge 30 Ultra के दाम flipkart पर हुए धड़ाम

0
MOTOROLA Edge 30 Ultra
MOTOROLA Edge 30 Ultra

MOTOROLA Edge 30 Ultra: अमेरिका की बड़ी टेक कंपनियों में शुमार MOTOROLA भारत में अपने किफायती स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। जिन्हें यूजर्स का खूब प्यार मिलता है। अभी हालहि में कपनी में Motorola Razr 40 Ultra फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है , खबरों की मानें तो ये स्मार्टफोन 22 जून को लॉन्च किया जा सकता है। इस बीच इस फोन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मोटरोला के एक बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन MOTOROLA Edge 30 Ultra के में धड़ाम हो गए हैं। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

MOTOROLA Edge 30 Ultra के फीचर्स

फीचर्सMOTOROLA Edge 30 Ultra
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
स्क्रीन16.94 cm (6.67 inch) Full HD+ Display
कैमरा200MP + 50MP + 12MP | 60MP Front Camera
बैटरी4610 mAh Lithium Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor
कलरStarlight White
सिमDual Sim

MOTOROLA Edge 30 Ultra फोन को 1709 रुपए में कैसे खरीदें?

आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर MOTOROLA Edge 30 Ultra स्मार्टफोन आपको 74,999 रुपए की जगह 49,999 रुपए में मिलेगा। flipkart इस बेहद खास फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रहा है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुंरत ही डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही अगर आपका बजट बहुत कम है तो आप 1709 रुपए की EMI पर इसे घर ला सकते हैं, लेकिन इसे लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। आप EMI अपनी सुविधा के अनुसार बनवा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version