Home टेक MOTOROLA Edge 40 Neo: बजट सेगमेंट में कितना बेस्ट है मोटोरोला का...

MOTOROLA Edge 40 Neo: बजट सेगमेंट में कितना बेस्ट है मोटोरोला का ये फोन, फ्लिपकार्ट यूजर रिव्यू से मिलेगा जवाब

MOTOROLA Edge 40 Neo: अगर आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले आपको जान लेना चाहिए कि फ्लिपकार्ट पर बायर्स इसे कैसी रेटिंग दी है। इसे आपको फोन को फोन के बारे में आईडिया बनाने में आसानी मिलेगी।

0
MOTOROLA Edge 40 Neo

MOTOROLA Edge 40 Neo: मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को पिछले महीने किफायती प्राइस रेंज में लॉन्च किया था। इसमें Dimensity 7030 प्रोसेसर मिलता है। फोन में ऑप्टिक्स के तौर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। अगर आप इस फोन को लेने की सोच रहे हैं तो यहां हम फ्लिपकार्ट पर इस फोन को मिले बायर्स रिव्यू के आधार पर बताने वाले हैं कि ये फोन वाकई में कितना अपनी कीमत को जस्टीफाई करता है। इस फोन को Flipkart पर 6749 रेटिंग और 1073 रिव्यू मिले हुए हैं।

MOTOROLA Edge 40 Neo के स्पेसिफिकेशन

फीचर्स MOTOROLA Edge 40 Neo
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7030
रैम 8 GB
डिस्प्ले 6.55 inches
मेमोरी 128 GB
बैटरी 5000 mAh
फ्रंट कैमरा 32 MP
रियर कैमरा 50 MP + 13 MP Dual

1073 बायर्स ने दिए फोन को रिव्यू

फोन को फ्लिपकार्ट पर 4.4 स्टार की ओवरऑल रेटिंग मिली है। इसे 1073 बायर्स ने रिव्यू दिया है और 6749 ने इसे रेटिंग दी है। इसमें से 5 स्टार रेट करने वालों की संख्या 4358, 4 स्टार रेटिंग देने वाले 1463 बायर्स हैं। जबकि 347 लोगों ने 3 स्टार रेटिंग दी है। फोन को 104 लोगों ने 2 स्टार के साथ रेट किया है। वहीं 477 ऐसे भी हैं। जिन्होंने इसे 1 स्टार रेटिंग दी है।

Motorola Edge 40 Neo को मिले रिव्यू

इस फोन को सैफुल इस्लाम नाम के सर्टिफाइड बायर ने 5 स्टार रेटिंग दी है। इसने डिजाइन, परफॉर्मेंस, बैटरी और डिस्प्ले को उम्दा बताया है। जबकि बैटरी को औसत बताया है।

संदीप शर्मा ने इस फोन के बारे में कहा कि वह इस फोन को 6 दिनों से यूज कर रहे रहे हैं। इसमें चार्जिंग के वक्त हीटिंग ईश्यू आ रहे हैं। यहां तक कि नॉर्मल यूज में भी ये हीट हो रहे हैं। इसको मोटोरोला को ठीक करना चाहिए। इस बायर ने इसके फीचर्स को भी रेट किया है।

5 स्टार रेटिंग देने वालों में रवि सिंह नाम के एक सर्टिफाइड बायर भी हैं। जिन्होंने इसको इस प्राइस सेगमेंट शानदार फोन बताया है। मुकेश सिंह नाम के एक यूजर ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इसने लिखा कि वह पिछले 10 घंटे से फोन को यूज कर रहा है। फोन अच्छा काम कर रहा है। इसका कैमरा शानदार है।

अभिनाष जैना ने इस फोन के परफॉर्मेंस और डिजाइन को अच्छा बताया है लेकिन बैटरी के मामले ये इस फोन से निराश हैं। इन्होंने कहा फोन औसत कैमरा स्पेक्स के साथ आता है।

आयुश पटेल नाम के एक फ्लिपकार्ट बायर ने फोन को 5 स्टार रेटिंग दी है। इसने मोटोरोला के इस फोन इस प्राइस टैग के साथ अच्छा बताया है। इसके अलावा एक दूसरे वेरिफाइड अकाउंट से इसको 2 स्टार रेटिंग दी गई है। इसने फोन की बैटरी को खराब बताया है।

MOTOROLA Edge 40 Neo

इस फोन को ज्यादातर लोगों ने अच्छी रेटिंग और रिव्यू दिए हैं। इस पर ओवरऑल रेटिंग को देखकर तो कहा जा सकता है कि ये फोन इस प्राइस टैग के साथ अच्छा विकल्प है। इस बायर्स ने फीचर्स वाइज कितनी रेटिंग दी है। वह नीचे समझ सकते हैं।

MOTOROLA Edge 40 Neo का निष्कर्ष

यहां हमने मोटोरोला के इस फोन को मिले रिव्यू और रेटिंग के आधार पर बताया है कि ये फोन वाकई में कितना बेस्ट है। आप अपने हिसाब से इसे खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version